झुंझुनूं. अनाज मंडी में दिन दहाड़े व्यापारी से लूट, फायरिंग करके मौके से हुए फरार बदमाश

झुंझुनूं अनाज मंडी में दिन दहाड़े व्यापारी से लूट (फाइल फोटो)
झुंझुनूं अनाज मंडी में दिन दहाड़े व्यापारी से लूट (फाइल फोटो)

युवक का एक साथी पहले से ही दुकान (Shop) के बाहर बाइक स्टार्ट करके खड़ा था. घटना के बाद दोनों युवक फरार हो गए.

  • Share this:
झुंझुनूं. झुंझुनूं के सूरजगढ़ (Surajgarh) में आज उस वक्त हड़कंप मच गया जब दो अज्ञात बाइक सवार एक व्यापारी पर फायरिंग (Firing) कर दुकान पर रखा रुपयों से भरा गल्ला उठाकर ले गए. पुलिस ने वारदात के बाद ना केवल मौके का मुआयना किया है, बल्कि नाकाबंदी भी करवाई है. जानकारी के मुताबिक सूरजगढ़ की अनाज मंडी में महेश बिलोटिया अपनी दुकान पर बैठे थे, तब एक युवक आया और उनसे हाथ उपर करने को कहा. जब महेश बिलोटिया ने कारण पूछा और हाथ उपर नहीं किए तो इस युवक ने महेश के पैरों की तरफ फायर कर दिया.

हालांकि महेश को गोली नहीं लगी. इसके बाद महेश के पास रखे गल्ले को यह युवक लेकर फरार हो गया. युवक का एक साथी पहले से ही दुकान के बाहर बाइक स्टार्ट करके खड़ा था. घटना के बाद दोनों युवक फरार हो गए.

घटना के बाद से व्यापारियों में आक्रोश व्याप्त
घटना की सूचना मिलने पर सूरजगढ़ विधायक सुभाष पूनियां, व्यापार मंडल अध्यक्ष सेवाराम गुप्ता, एएसपी वीरेंद्र मीणा, चिड़ावा डीएसपी आरपी शर्मा तथा एसएचओ सुरेंद्र मलिक मौके पर पहुंचे और मौके का मुआयना करने के अलावा व्यापारी से भी जानकारी जुटाई. वहीं मंडी में लगे सीसीटीवी कैमरे भी खंगाले जिसमें ये युवक सफेद रंग की बिना नंबर की बाइक पर जाते हुए दिखाई दिए है. एएसपी वीरेंद्र मीणा ने कहा है कि वारदात गंभीर है. मौके से फायर किया गया बुलेट भी बरामद हो गया है. नाकाबंदी करवाई है. जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. घटना के बाद व्यापारियों में आक्रोश है क्योंकि दिन दहाड़े इस तरह की वारदात कहीं ना कहीं पुलिस के लिए बड़ी चुनौती है. तो वहीं व्यापारियों में भी डर का माहौल हो गया है.
ये भी पढ़ें: Covid-19: राजस्थान में रोजाना 16250 लोगों की हो रही है जांच, कोरोना से जंग जीतने का ये है लक्ष्‍य


अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज