लाइव टीवी

सतीश पूनिया ने गहलोत सरकार पर साधा निशाना, कहा- हमारा लक्ष्य राजस्थान को कांग्रेस मुक्त बनाना है

Imtiyaz Bhati | News18 Rajasthan
Updated: October 14, 2019, 10:41 AM IST
सतीश पूनिया ने गहलोत सरकार पर साधा निशाना, कहा- हमारा लक्ष्य राजस्थान को कांग्रेस मुक्त बनाना है
राजस्थान के झुंझुनूं जिले के दौरे पर रहे बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सतीश पूनियां राजस्थान के झुंझुनूं जिले के दौरे पर रहे. झुंझुनूं पहुंचने पर बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने उनका जमकर स्वागत किया.

  • Share this:
झुंझुनूं. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सतीश पूनिया (Satish Poonia) राजस्थान के झुंझुनूं (Jhunjhunu) जिले के दौरे पर रहे. झुंझुनूं पहुंचने पर बीजेपी(BJP) के कार्यकर्ताओं ने उनका जमकर स्वागत किया. झुंझुनूं में उन्होंने निकाय चुनावों को लेकर कार्यकर्ताओं से बातचीत की. इस दौरान सतीश पूनिया ने कांग्रेस सरकार (Congress Government) पर एक बड़ा बयान दिया. उन्होंने कहा है कि जब प्रदेश की कांग्रेस सरकार सत्ता में आई थी, तो उनके सदस्यों की संख्या 99 थी. ऐसे में इस सरकार की पैदाइश ही कंफ्यूजन में हुई है.

राज्य सरकार की पैदाइश ही कंफ्यूजन में हुई है- सतीश पूनिया

दौरे के दौरान सतीश पूनिया ने गहलोत सरकार (Gehlot Government) पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि विपक्ष ने पहले तो जन घोषणा पत्र में निकाय चुनावों (Body Election) को डायरेक्ट कराने का वादा प्रदेश की जनता से किया. अब जब जनता का मूड देखा तो कभी डायरेक्ट और कभी इन डायरेक्ट चुनाव करवाने की बात सामने आ रही है. पूनिया ने दावा किया कि ये चाहे चुनाव डायरेक्ट करवाए या फिर इन डायरेक्ट, जनता उन्हें स्वीकार नहीं करेगी. उन्होंने कहा कि यही कारण कि वार्डों को तोड़ा मरोड़ा जा रहा है, ताकि बाड़ेबंदी कर, सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग कर निकाय चुनावों में जीत दर्ज की जाए.

झुंझुनूं पहुंचने पर बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने सतीश पूनिया का किया स्वागत
झुंझुनूं पहुंचने पर बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने सतीश पूनिया का किया स्वागत


कंफ्यूजन में पड़ी हुई है प्रदेश की कांग्रेस सरकार-सतीश पूनिया

सतीश पूनिया ने उप चुनावों में वसुंधरा राजे(Vasundhara Raje) के प्रचार में आने के सवाल पर कहा कि राजे फिलहाल व्यस्त हैं. हाल ही में वे यूपी में जन जागरण कार्यक्रमों में हिस्सा लेकर लौटी हैं. उनसे समय लिया जा रहा है. वे चुनाव प्रचार (Election Campaign) में भी आएगी और संगठनात्मक कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगी. इस मौके पर किसान के बेटे को मुख्यमंत्री बनाने के सवाल पर पूनिया ने कहा कि फिलहाल तो उनका लक्ष्य है कि 2023 में कांग्रेस मुक्त राजस्थान कैसे किया जाए? लेकिन फिर भी किसान के बेटे को भी मौका मिलना चाहिए, मिलता भी है और आगे मिलेगा भी.

यह भी पढ़ें- शराब पिलाकर 29 बीघा जमीन करवाई नाम, पैसे न देने पर किसान ने जहर खाकर दे दी जान
Loading...

यह भी पढ़ें- मजनू को लव लेटर देना पड़ा भारी, छात्रा की मां ने मनचले की सरेराह की चप्पलों से पिटाई

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए झुंझुनूं से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 14, 2019, 10:41 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...