देखें कैसे उदयपुरवाटी में बरसीं लाठियां और महिला ने पकड़ा पुलिसवाले का कॉलर
Jhunjhunu News in Hindi

झुंझुनूं जिले उदयपुरवाटी में एक संपत्ति विवाद को लेकर दो पक्षों में लाठियां चलीं जिसमें 10 लोग घायल हो गए. इस दौरान एक महिला ने पुलिसवाले का कॉलर पकड़ लिया.

  • Share this:
झुंझुनूं के उदयपुरवाटी कस्बे के बाजार में पांच बत्ती के निकट सवेरे करीब आधे घंटे तक दो पक्षों के बीच लाठियां चलीं जिसमें 10 लोग घायल हो गए. घायलों को सीकर रेफर किया गया है. यह झगड़ा एक पुरानी हवेली की प्रोपर्टी को लेकर हुआ. इस संपत्ति को एक व्यक्ति ने खरीद लिया. इस प्रोपर्टी में कुछ दुकानें भी हैं. इनमें से ही एक दुकान के संचालक ने इसे खाली करने से मना कर दिया. सवेरे जब खरीददार हवेली और दुकानों को तोडऩा शुरू किया तो दुकानदार ने इसका विरोध किया. कुछ ही देर में यह विवाद खूनी जंग में बदल गया और करीब आधे घंटे तक दोनों पक्षों की ओर से लाठियों से मारपीट होती रही.

ये भी पढ़ें- प्रियंका और राहुल गांधी के साथ ये 40 नेता होंगे राजस्थान में कांग्रेस के स्टार प्रचारक

देर शाम तक दोनों ही पक्षों की ओर से इस संबंध में काई मामला दर्ज नहींं करवाया गया. इस बीच पुलिस के देरी से आने पर दुकानदार पक्ष की ओर से एक महिला ने पुलिस कांस्टेबल की वर्दी पकड़ ली. इस सारे घटनाक्रम के वीडियो वायरल हो गए है. जिसके बाद मामला और अधिक तूल पकड़ लिया है. मामले में खरीददार बीरबल सैनी ने बताया कि हमने हवेली व दुकानें खरीदी हैं. दुकानदार को कई बार समझाने का प्रयास किया, लेकिन मौके पर दोनों पक्ष के लोग लाठियां बरसाते रहे.



ये भी पढ़ें- केंद्र की सियासत तक पहुंचना चाहती हैं ये राजस्थानी महिलाएं
इस दौरान एक महिला ने कांस्टेबल धर्मपाल की वर्दी पकड़ ली और देरी से आने के आरोप लगाकर गुस्सा जताया. आरोप था कि जेसीबी चलाने वाले पक्ष से पुलिस मिली हुई है. हेड कांस्टेबल ने मौके की नजाकत को देखते हुए थाना इंचार्ज को सूचना देकर और जाब्ता मंगवाया.

ये भी पढ़ें- राजस्थान की इन हॉट सीटों पर आज से आमने-सामने की टक्कर

सीआई भगवान सहाय ने एएसआई राजपाल के नेतृत्व में करीब आधा दर्जन कांस्टेबलों को मौके पर भेजा. इस बीच एंबुलेंस भी मौके पर पहुंच गई. सभी घायलों को सीएचसी पहुंचाया गया. थानाधिकारी भगवान सहाय ने बताया कि मामले की सूचना पर हमने पुलिस समय पर भेज दी थी. दोनों पक्षों की ओर से रिपोर्ट नहींं दी गई है. देर रात तक दोनों पक्षों में क्रॉस मामले दर्ज किए गए.

ये भी पढ़ें-
VIRAL VIDEO : दो गुटों के बीच चलीं लाठियां, आते जाते लोग भी पिटे

VIDEO: बच्चों के विवाद में भिड़े दो परिवार, 14 लोग घायल


अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading