शर्मनाक! बेटे ने मां को लाठी-डंडों से पीट-पीटकर किया लहूलुहान, सीसीटीवी में कैद
Jhunjhunu News in Hindi

खेतड़ी में युवक ने रुपए पैसों के लिए हैवान बन कर अपनी मां को लाठी डंडों से पटक- पटक कर मारा है. बेटी की यह घिनौनी करतूत सीसीटीवी में कैद हो गई.

  • Share this:
झुंझुनूं जिले के खेतड़ी के नानूवाली बावड़ी ग्राम पंचायत में रिश्तों को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. जहां खेतड़ी कोर्ट में वकील सुरेश सैनी ने रुपए पैसों के लिए हैवान बन कर अपनी मां को लाठी डंडों से पटक- पटक कर मारा है. बेटे की यह घिनौनी करतूत सीसीटीवी में कैद हो गई. साथ ही ये वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गया है.

बुजुर्ग महिला के सिर, हाथ व पैरों में काफी गंभीर चोटे हैं और गंभीर चोट के चलते बुजुर्ग महिला चारपाई से उठ नहीं पा रही है. वकील की हैवानियत की यह कोई पहली घटना नहीं  है. इससे पहले भी वकील सुरेश सैनी पिता रामनिवास सैनी से भी दो बार मारपीट कर चुका है. साथ ही पिता का गला दबाकर मारने की कोशिश भी की है, जिससे पिता को दिल का दौरा भी पढ़ चुका है, लेकिन फिर भी इस वकील का दिल नहीं भरा.

अब वकील की दबंगई इतनी बढ़ गई कि पूरे पड़ोसियों के बीच में ही मां को बुरी तरह से मारा पीटा गया. साथ ही वकील की दबंगई की वजह से मोहल्ले का कोई व्यक्ति मां से पिटाई के दौरान बचाने नहीं आया. सभी लोग छतों पर खड़े होकर तमाशबीन बने रहे.



घटना की अभी तक पुलिस में रिपोर्ट भी दर्ज करवाई गई. वहीं लोगों ने एसडीएम को भी जाकर मामले से अवगत करवाया, लेकिन वकील के रुतबे की वजह से 4 दिन बीतने के बाद भी आरोपी के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई है, उल्टा वकील मुकदमे में फंसाने की धमकी भी दे रहा है.
यह भी पढ़ेंं-बेटे ने गला रेतकर बुजुर्ग मां-बाप को उतारा मौत के घाट, आरोपी गिरफ्तार

यह भी पढ़ें- एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडे
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading