लाइव टीवी

झुंझुनू: श्मशान घाट के पास सड़क पर मिला अर्ध विकसित भ्रूण, मचा हड़कंप
Jhunjhunu News in Hindi

Imtiyaz Bhati | News18 Rajasthan
Updated: January 17, 2020, 3:55 PM IST
झुंझुनू: श्मशान घाट के पास सड़क पर मिला अर्ध विकसित भ्रूण, मचा हड़कंप
श्मशान घाट के पास सड़क किनारे मिला अर्ध विकसित भ्रूण, मौके पर पहुंची पुलिस

झुंझुनू (Jhunjhunu) जिले के सूरजगढ़ (Surajgarh) में श्मशान घाट के पास सड़क पर शिशु के मृत भ्रूण मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है.

  • Share this:
झुंझुनू. राजस्थान (Rajasthan) में झुंझुनू (Jhunjhunu) जिले के सूरजगढ़ (Surajgarh) में श्मशान घाट के पास सड़क पर शिशु के मृत भ्रूण मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है. इस दौरान सड़क से गुजर रहे लोगों की नजर जैसे ही भ्रूण पर पड़ी तो उन्होंने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी. स्थानीय लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शिशु के भ्रूण को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल भेज दिया. साथ ही अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर पुलिस जांच में जुट गई है.

पूरा मामला

झुंझुनू जिले में सूरजगढ़ कस्बे के श्मशान घाट जाने वाले मार्ग पर गुरुवार शाम को एक शिशु के भ्रूण मिलने से लोगों में हड़कंप मच गया है. भ्रूण की शिनाख्त तो नहीं हो सकी है, लेकिन जिस किसी ने भी नवजात का अर्ध विकसित भ्रूण सड़क पर पड़ा देखा उसका दिल पसीज गया. इस दौरान मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई.



इस हालत में पड़ा मिला था भ्रूण



मिली जानकारी के मुताबिक गुरुवार शाम को इस मार्ग से गुजर रहे स्थानीय लोगों ने वहां एक अर्ध विकसित शिशु का भ्रूण सड़क पर पड़ा देखा था. भ्रूण का सिर धढ़ से अलग होकर कपड़े में लिपटा था, वहीं बाकी शरीर का हिस्सा बाहर पड़ा था. मौके पर मिले अर्ध विकसित भ्रूण को देखने के बाद स्थानीय लोगों ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी. शिशु का भ्रूण मिलने की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और भ्रूण को पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पातल की मोर्चरी में रखवाया.

अस्पताल के चिकित्सकों ने भ्रूण का पोस्टमार्टम कर पुलिस को सौंप दिया है. प्राथमिक जांच में भ्रूण अर्धविकसित होना सामने आया है जो करीब चार माह का बताया जा रहा है. इस संबंध में पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें:- CM गहलोत की मुहिम घूंघट मुक्त प्रदेश बनाने पर ग्रामीण महिलाओं ने दी ये दलील

ये भी पढ़ें:- जोधपुर: नशे के सौदागारों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई, एक करोड़ की स्मैक बरामद
First published: January 17, 2020, 3:55 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading