लाइव टीवी

रीटा चौधरी की जीत का जश्न मनाते समर्थकों ने पूर्व सरपंच से की अभद्रता

Imtiyaz Bhati | News18 Rajasthan
Updated: October 26, 2019, 3:02 PM IST
रीटा चौधरी की जीत का जश्न मनाते समर्थकों ने पूर्व सरपंच से की अभद्रता
पूर्व सरपंच सरोज झाझड़िया ने रीटा चौधरी के समर्थकों के खिलाफ दर्ज करवाया मामला

झुंझुनूं के मंडावा विधानसभा उप चुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी रीटा चौधरी की जीत के बाद उनके समर्थकों पर बीजेपी की महिला जनप्रतिनिधि के साथ अभद्रता करने और जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगा है.

  • Share this:
झुंझुनूं. राजस्थान के झुंझुनूं (Jhunjhunu) के मंडावा विधानसभा उप चुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी रीटा चौधरी (Rita Chaudhary) की जीत के बाद उनके समर्थकों पर बीजेपी (bjp) की महिला जनप्रतिनिधि के साथ अभद्रता करने और जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है. घटना के वक्त भी झुंझुनूं सदर पुलिस (Police) को सूचना देने के बाद कार्रवाई के नाम पर खानापूर्ति करने का भी आरोप लगाया गया है.

महिला जनप्रतिनिधियों के साथ बदसलूकी लगा आरोप

जानकारी के मुताबिक रीटा चौधरी के जीत के बाद पूर्व सरपंच और बीजेपी महिला मोर्चा की नेता सरोज झाझड़िया (Saroj Jhajadia) के मकान के बाहर गांव के ही कुछ युवकों ने हुड़दंग करना शुरू कर दिया. यहीं नहीं उन्होंने घर के आगे और घर के पीछे आतिशबाजी शुरू कर दी. आरोप है कि हुड़दंगियों ने तेज आवाज में गाने बजाने के अलावा गाली गलौच भी शुरू कर दी. जिसका वीडियो भी पूर्व सरपंच ने बनाया है. पूर्व सरपंच सरोज झाझड़िया ने बताया कि घटना के दिन रात को दो बार उन्होंने पुलिस को फोन किया. पहले फोन पर जब पुलिस आई तो आरोपी कहीं छुप गए, लेकिन जब दोबारा फोन करने पर पुलिस आई तो, लेकिन वे आरोपियों पर कार्रवाई करने की बजाय उन्हें समझाकर चले गए. उसके बाद आरोपी मानें नहीं और पूरी रातभर उन्हें परेशान करते रहे.

भाजपा नेताओं ने कहा, नहीं हुई कार्रवाई तो दिवाली बाद आंदोलन

सरोज झाझड़िया ने बताया कि एक बार तो आरोपी उनके घर में घुस गए और उन्हें पकड़ने की कोशिश की, लेकिन उन्होंने जैसे तैसे अपनी जान बचाई. इस संदर्भ में पूर्व सरपंच की रिपोर्ट पर थाने में मामला दर्ज कर लिया गया है. वहीं बीजेपी नेताओं ने इस घटना की निंदा की है. उनका कहना है कि यदि दिवाली तक कार्रवाई नहीं की गई तो बीजेपी इसे लेकर आंदोलन करेगी और महिला जनप्रतिनिधि के साथ कांग्रेसी विचारधारा के समर्थकों द्वारा की गई बदसलूकी का विरोध करेगी.

यह भी पढ़ें- इस बार निकाय चुनावों में हो रही लोकतंत्र की हत्या- राजेंद्र राठौड़

यह भी पढ़ें- हनुमान बेनीवाल ने पूर्व मुख्यमंत्री पर लगाए गंभीर आरोप, कहा- उपचुनाव में वसुंधरा ने कांग्रेस प्रत्याशी की मदद की

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए झुंझुनूं से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 26, 2019, 3:02 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...