Home /News /rajasthan /

राजस्थान में अब स्कूल देरी से आने पर टीचर ने मासूम बच्चे को रॉड से पीटा

राजस्थान में अब स्कूल देरी से आने पर टीचर ने मासूम बच्चे को रॉड से पीटा

पीड़ित के परिजनों का आरोप है कि स्कूल के टीचर अनिल दाधीच ने बच्चे को लोहे की रॉड से मारा.

पीड़ित के परिजनों का आरोप है कि स्कूल के टीचर अनिल दाधीच ने बच्चे को लोहे की रॉड से मारा.

Jhunjhunu latest news: राजस्थान के झुंझुनूं जिले में स्कूल में देरी से आने पर एक शिक्षक ने बेरहमी से मासूम बच्चे की रॉड से पिटाई कर डाली. आरोप है कि टीचर ने बच्चे को छोड़ने आये उसके चाचा को भी पीट डाला. परिजनों की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी टीचर को गिरफ्तार कर लिया है. बाद में उसे जमानत पर रिहा कर दिया गया.

अधिक पढ़ें ...

झुंझुनूं. राजस्थान के चूरू जिले में शिक्षक की पिटाई से मासूम की मौत का मामला अभी तक शांत भी नहीं हुआ कि उससे सटे झुंझनूं (Jhunjhunu) जिले में नया मामला सामने आया है. झुंझुनूं के चिड़ावा कस्बे (Chirawa Town) में स्थित निजी स्कूल के टीचर ने एक बच्चे की रॉड से महज इसलिये पिटाई कर डाली कि वह थोड़ी देरी से स्कूल पहुंचा था. टीचर यहीं नहीं थमा और बच्चे के साथ आये उसके चाचा को भी पीट डाला. इस संबंध में चिड़ावा थाने में मामला दर्ज करवाया गया है. घटना 23 अक्टूबर की बताई जा रही है. पुलिस ने स्कूल के टीचर को शांति भंग के मामले में गिरफ्तार कर लिया. बाद में चिड़ावा एसडीएम के यहां पेश किया गया, जहां से उसे जमानत पर छोड़ दिया गया.

चिड़ावा थानाधकारी भगवान सहाय मीणा ने बताया कि बच्चे के परिजनों ने बच्चे के साथ मारपीट का मामला दर्ज करवाया है. उन्होंने अपनी रिपोर्ट में बताया कि एमआरएस कृष्णा परनामी स्कूल में 23 अक्टूबर को बच्चे के साथ मारपीट की गई. बच्चे के पिता प्रदीप शर्मा ने अनुसार 23 अक्टूबर को उसके पुत्र गीतांशु को उसका भाई अमित स्कूल में छोड़ने गया था.

बच्चे के चाचा पर पर पाइप से वार किया
स्कूल पहुंचने में कुछ देरी होने पर स्कूल का टीचर अनिल दाधीच बच्चे को लोहे की रॉड से मारने लगा. जब अमित ने उसका बचाव करना चाहा तो टीचर अनिल ने उनके भाई अमित पर भी पाइप से वार किया. बच्चे के पिता ने बताया कि कक्षा में जाने पर अध्यापक अभिषेक शर्मा ने भी मारपीट की. स्कूल प्रशासन ने पिटाई की घटना से इनकार किया है.

बच्चे और उसके चाचा का मेडिकल करवाया
घटना के बाद पीड़ित बच्चे के परिजन चिड़ावा थाने पहुंचे और मारपीट का मामला दर्ज करवाया. रिपोर्ट में उन्होंने बताया कि मारपीट के बाद से बच्चा काफी डरा सहमा हुआ है. बाद में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी टीचर अनिल दाधीच को शांतिभंग के आरोप में गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने अमित और गीतांशु का मेडिकल करवाया है.

चूरू के कोलासर में टीचर ने बच्चे को मार डाला था
वहीं स्कूल प्रशासन का कहना है कि बच्चे को लेट आने पर डांटा था मारपीट जैसी कोई बात नहीं हुई है. मामले की जांच चिड़ावा थाने के हेड कांस्टेबल अनिल कुमार कर रहे हैं. उल्लेखनीय है कि चूरू जिले के सालासार थाना इलाके के कोलासर गांव में हाल ही में एक निजी स्कूल के टीचर ने मासूम बच्चे को इस कदर जमीन पर पटक-पटककर मारा कि उसकी मौत हो गई थी.

Tags: Crime in Rajasthan, Crime story, Rajasthan latest news, Rajasthan News Update

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर