लाइव टीवी

दिन दहाड़े ठगी की शिकार हुई महिला, ठगों ने बहला-फुसलाकर निकलवाए गहने

Imtiyaz Bhati | News18 Rajasthan
Updated: October 23, 2019, 7:39 PM IST
दिन दहाड़े ठगी की शिकार हुई महिला, ठगों ने बहला-फुसलाकर निकलवाए गहने
झुंझुनूं में बाजार में दिन दहाड़े महिला से हुई ठगी (सांकेतिक तस्वीर)

झुंझुनूं में एक महिला आज दिन दहाड़े भरे बाजार में ठगी का शिकार हो गई. बाजार में खरीददारी के लिए आई महिला से 2 युवकों ने बहला फुसला कर जेवर निकलवा लिए और मौके से फरार हो गए.

  • Share this:
झुंझुनूं. राजस्थान के झुंझुनूं (Jhunjhunu)जिले में एक महिला (woman) दिन दहाड़े भरे बाजार में आज ठगी का शिकार हो गई. बाजार (market) में खरीददारी के लिए आई महिला से 2 युवकों ने बहला फुसला कर जेवर (Jewelry) निकलवा लिए और मौके से फरार हो गए. घटना के बाद पीड़ित महिला ने घटना की जानकारी पुलिस को दी, पुलिस ने अज्ञात ठगों (thugs) के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

2 युवकों ने बहला-फुसलाकर निकलवाए गहने

घटना जिले के चिड़ावा के कबूतरखाना के पास की है. जानकारी के अनुसार महिला बाजार में खरीददारी के लिए आई थी, इसी दौरान 2 युवक उसे बातों में बहला फुसला कर सरकारी अस्पताल के पार्क के ले गए. यहां पर युवकों ने उसके गले में पहनी सोने की चेन, मंगलसूत्र, कान की बाली और चांदी की अंगूठी निकलवा ली. इसके बाद वो महिला को एक कपड़े में पैक कर रुपयों की गड्डी और एक पोटली में गहनों को बताकर दोनों महिला को दे दीं और मौंके से फरार हो गए.

मामले की जांच में जुटी पुलिस

महिला ने जब पोटली खोली तो उसमें 7 कंकड़ और कपड़े से सिला हुआ एक पैकेट मिला. वहीं दी गई पोटली में नोटों के नकली बंडल में केवल ऊपर 20 का नोट और नीचे कागज के टुकड़े मिले. इसके बाद महिला के होश उड़ गए. महिला ने तुरंत इसकी जानकारी पुलिस को दी. पुलिस ने महिला के परिजनों की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया. फिलहाल पुलिस अज्ञात ठगों की तलाश में जुट गई है.

यह भी पढ़ें- युवकों के दो गुटों में झगड़े के दौरान चली गोली 10 साल की बच्ची को लगी, हालत नाजुक

यह भी पढ़ें- चित्तौड़गढ़: बारूद के ढेर पर शहर, बिना लाइसेंस के व्यापारियों ने खोल दी पटाखे की कई दुकान

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए झुंझुनूं से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 23, 2019, 7:39 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...