कोट बांध में नहाते समय डूबे दो युवकों की मौत, आए थे पिकनिक मनाने

झुंझुनूं के उदयपुरवाटी के कोट बांध में डूबने से दो युवकों की मौत हो गई. मृतकों में एक युवक झुंझुनूं का तो दूसरा चूरू का रहने वाला था.

Imtiyaz Bhati | News18 Rajasthan
Updated: August 5, 2019, 7:51 PM IST
कोट बांध में नहाते समय डूबे दो युवकों की मौत, आए थे पिकनिक मनाने
कोट बांध में डूबने से दो युवकों की मौत, पुलिस-प्रशासन मौजूद
Imtiyaz Bhati
Imtiyaz Bhati | News18 Rajasthan
Updated: August 5, 2019, 7:51 PM IST
झुंझुनूं के उदयपुरवाटी के कोट बांध में डूबने से दो युवकों की मौत हो गई. मृतकों में एक युवक झुंझुनूं का तो दूसरा चूरू का रहने वाला था. बताया जा रहा है कि सीकर में ऑनलाइन मार्केटिंग डिलीवरी कंपनी में काम करने वाले आठ युवकों की टीम सोमवार की सुबह कोट बांध पर पिकनिक मनाने आई थी. जब टीम के साथी बांध में नहा रहे थे तभी ये हादसा हो गया.

बताया जा रहा है कि युवकों के नहाने के दौरान उदयपुरवाटी क्षेत्र का निवासी गोपाल स्वामी नामक शख्स गुजरा. उसने युवकों को सावधानी से नहाने की सलाह दी. लेकिन सभी युवक उस शख्स के साथ ही झगड़ने लगे. इसके कुछ देर बाद जब वह शख्स वापस लौट रहा था तब उसे पता चला कि दो युवक डूब गए हैं. इसके बाद ही पुलिस को सूचना दी गई और प्रशासन मौके पर पहुंचा.

एक शव बाहर निकाला गया

रेस्क्यू ऑपरेशन चलाकर दो में से एक मृतक झुंझुनूं के अमित का शव निकाल गया.


रेस्क्यू ऑपरेशन चलाकर दो में से एक मृतक झुंझुनूं के अमित का शव बांध के अंदर से निकाल लिया गया है. वहीं दूसरे मृतक चूरू जिले के संजय के शव की तलाश की जा रही है. मौके पर पुलिस और प्रशासन के आला अधिकारी मौजूद हैं.

क्षेत्र के लोगों की मानें तो अब तक कोट बांध में 24 से ज्यादा जिंदगियां चली गई हैं. लेकिन इस सीजन में अब तक कोट बांध में कोई हादसा नहीं हुआ था. परंतु आज आखिरकार दो युवकों की जान चली ही गई.

ये भी पढ़ें - 'अनुच्छेद 370 हटाया जाना देश के लिए ऐतिहासिक दिन'
Loading...

ये भी पढ़ें - Article 370:जश्न में डूबा बॉर्डर, गूंजे भारत माता के जयकारे

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए झुंझुनूं से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 5, 2019, 6:01 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...