यूनिवर्सिटी स्टाफ ने छात्र के साथ आए युवकों को लाठियों व लात-घूंसों से पीटा, VIDEO वायरल
Jhunjhunu News in Hindi

झुंझुनूं में मौजूद जेजेटी यूनिवर्सिटी चुडैला में स्टाफ द्वारा दो युवकों के साथ मारपीट करने का वीडियो वायरल हो रहा है.

  • Share this:
राजस्थान के झुंझुनूं में मौजूद जेजेटी यूनिवर्सिटी चुडैला में स्टाफ द्वारा दो युवकों के साथ मारपीट करने का वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दो युवकों को किसी हैवान की तरह पीटा जा रहा है, जबकि पीटने वाले कोई और नहीं बल्कि यूनिवर्सिटी के जिम्मेदार लोग हैं, जो यहां पर ना केवल नैतिक शिक्षा का पाठ पढ़ाते है, बल्कि कानून की पालना करने की भी शिक्षा देते हैं.

दरअसल जेजेटी यूनिवर्सिटी चुड़ैला में पढ़ने वाले बीएससी के छात्र आनंद कुमार को रविवार के दिन बेवजह ही किसी टीचर ने डांट दिया था, जिसके बाद आनंद कुमार का भाई अमन तथा उसका दोस्त  सुरेश यूनिवर्सिटी में शिकायत करने आए. शिकायत करने आए आनंद कुमार के भाई अमन और उसके दोस्त के साथ भी स्टाफ ने बदसलूकी की, जिसके बाद तीनों वहां से चले गए, लेकिन कुछ देर बाद यूनिवर्सिटी की प्रो वोस्ट निधि यादव तथा लेक्चरर अरूण अपने स्टाफ सदस्यों के साथ फिल्मी स्टाइल में तीनों के पीछे आए और इनसे रास्ते में मारपीट करने लगे.

मारपीट के डर से आनंद कुमार वहां से भाग गया और अमन और सुरेश इनके हत्थे चढ़ गए, जिसके बाद दोनों को यूनिवर्सिटी लाया गया और बेरहमी के साथ बंधक बनाकर जबरदस्त मारपीट की गई. वहीं इस मारपीट का वीडियो किसी अन्य छात्र ने बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.



मारपीट इस बर्बरतापूर्ण तरीके से की गई कि जिस लाठी से पीटा जा रहा था वो भी टूटने लगी. वहीं मारपीट में अमन की नाक टूट गई. इस मामले का वीडियो वायरल होने के बाद सदर पुलिस ने कार्रवाई की तो वो भी नाम मात्र की और दोनों स्टाफ सदस्यों को शांतिभंग के आरोप में गिरफ्तार कर लिया. हालांकि इस मामले में यूनिवर्सिटी प्रबंधन ने भी युवकों के खिलाफ रिपोर्ट दी, जिसके बाद दोनों घायल युवकों को भी शांतिभंग में गिरफ्तार किया गया है.
यह भी पढ़ें- बहू ने सास के साथ मारपीट कर फेंका गर्म पानी, हालत गंभीर

यह भी देखें- VIDEO: राजस्थान विश्वविद्यालय के छात्रों की मारपीट का वीडियो वायरल

यह भी पढ़ें- एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडे
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading