फेसबुक पर युवक को फांसा, 13 लाख रुपए के लिए ब्लैकमेल करती महिला गिरफ्तार

झुंझुनूं पुलिस ने हनीट्रैप के एक मामले का खुलासा किया है. एक महिला ने फेसबुक के जरिए एक युवक को फांसकर 13 लाख रुपए की मांग कर रही थी. दो लाख रुपए के साथ ब्लैकमेल करती महिला गिरफ्तार कर ली गई है.

  • Share this:
झुंझुनूं सिटी की डीएसपी ममता सारस्वत ने एक बड़ी कार्रवाई करते हुए हनी ट्रैप के मामले का पर्दाफाश किया है.गुढ़ा गौडज़ी निवासी एक युवक की बंगाल निवासी महिला के साथ फेसबुक से दोस्ती हुई थी. यह महिला भी अभी गुढ़ागौडज़ी ही रह रही थी. दोनोंं की दोस्ती के दौरान ही मुलाकातें हुई और दोनों साथ रहने लगे. पिछले कुछ समय से महिला इस युवक को बदनाम करने और मुकदमे में फंसाने की धमकी दे रही थी और रुपए ऐंठ रही थी. लगातार रुपए मांगने की वजह से युवक तनाव में आ गया और उसने रुपए देने बंद कर दिए. जिसके बाद युवक को फिर से डराने के लिए इस महिला ने गुढ़ागौडज़ी थाने में पांच दिन पहले एक रिपोर्ट भी दे दी.

इसके बाद युवक और महिला के बीच मामले को रफा- दफा करने को लेकर सौदेबाजी शुरू हुई. महिला ने युवक से 20 लाख रुपए मांगे और पीछा छोडऩे की बात कही. बातचीत के दौरान सौदा 13 लाख रुपए में तय हुआ. इस सौदे और ब्लेकमेलिंग की शिकायत युवक ने झुंझुनूं पुलिस से कर दी. जिसके बाद पुलिस ने जाल बिछाया.

तय सौदे के मुताबिक युवक महिला को पैसे देने के लिए जिला मुख्यालय स्थित कोर्ट परिसर पहुंचा और दो लाख रुपए दिए. दो लाख रुपए लेने के बाद महिला ने शेष राशि मांगी तो गाड़ी में से शेष राशि लाने के बहाने युवक चला गया. पीछे से पुलिस ने महिला को दबोच लिया. महिला से कोतवाली में पूछताछ हो रही है.



 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज