लाइव टीवी

खुलासा: प्रेमी के साथ मिलकर पति को कुल्हाड़ी से काट डाला, हिरासत में आरोपी

Imtiyaz Bhati | News18 Rajasthan
Updated: September 22, 2019, 1:52 PM IST
खुलासा: प्रेमी के साथ मिलकर पति को कुल्हाड़ी से काट डाला, हिरासत में आरोपी
पुलिस ने हत्‍याकांड का खुलासा करते हुए मृतक शख्‍स की पत्‍नी को हिरासत में लिया है. फोटो : न्यूज 18 राजस्थान

पुलिस ने झुंझुनूं जिले (Jhunjhunu district) में एक शख्‍स की हत्‍या मामले को सुलझाने का दावा किया है. छानबीन में पत्‍नी और उसके प्रेमी द्वारा हत्‍याकांड को अंजाम देने की बात सामने आई है.

  • Share this:
झुंझुनूं. प्यार (Love) अंधा होता है यह बात झुंझुनूं जिले (Jhunjhunu district) में सच साबित हुई है. यहां पर एक पत्नी ने अपने प्रेमी देवर के साथ मिलकर अपने ही सुहाग को कुल्हाड़ी से हमला कर काट डाला. जिस पति के साथ अग्नि को साक्षी मानकर सात फेरे लेकर सात वचन निभाने का वादा किया था, उन्हीं कसमों और वादों को महिला ने प्रेमी के साथ मिलकर तोड़ दिया. पुलिस (Police) ने एक दिन पहले हुए ब्लांइड मर्डर का खुलासा (Blind Murder Revealed) कर आरोपी पत्नी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है.

झुंझुनूं के पचेरी थाना इलाके के ढाणी निहालोठ गांव में शुक्रवार को दिनदहाड़े आरएसी के जवान कुलदीप का मर्डर कर दिया गया था. एसपी गौरव यादव ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि कुलदीप की हत्या उसकी पत्नी कविता ने प्रेमी कविन उर्फ सचिन के साथ मिलकर कुल्हाड़ी से की थी. बकौल एसपी, सूचना के साथ ही वे खुद मौके पर पहुंचे थे और सीकर से डॉग स्कवायड की टीम भी बुलाई गई थी. प्रारंभिक जांच में पुलिस को मृतक की पत्नी के साथ-साथ कविन उर्फ सचिन पर शक हुआ था. कविन उर्फ सचिन मृतक के चाचा का बेटा है. पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है.

जून 2017 में ही हुई थी शादी
एसपी गौरव यादव ने बताया कि कुलदीप और कविता की शादी जून 2017 में ही हुई थी. करीब छह-सात महीने पहले कविता और कविन संपर्क में आए और वे एक-दूसरे को प्यार करने लगे. उन्होंने तय कर लिया था कि कुलदीप को मारकर वे दोनों शादी कर लेंगे. इस बार जब कुलदीप घर आया तो उसने पत्नी कविता को भी पोस्टिंग वाली जगह साथ ले जाने की बात कही थी. वह कविता को अपने साथ ले जाता है, इससे पहले दोनों ने उसके मर्डर की साजिश रच डाली.

Jhunjhunu police revealed blind murder case-झुंझुनूं पुलिस ने किया ब्लाइंड मर्डर केस का खुलासा
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी पत्नी और उसके प्रेमी सचिन. (फोटो: न्यूज 18 राजस्थान)


पहला वार प्रेमी ने किया
पुलिस ने बताया कि शुक्रवार को कुलदीप की मां दवा लेने के लिए नारनौल गई थी और पिता मजदूरी पर. घर पर कविता और कुलदीप दोनों ही थे. साजिश के मुताबिक कविता पहले कुलदीप को लेकर खेत में गई और बाद में आराम कराने के लिए उसे घर लेकर आई. कुलदीप की चारपाई पर लेटने के बाद आंख लगी तो कविता ने फोन करके कविन को बुला लिया. आने के बाद में कविन ने कुलदीप पर कुल्हाड़ी से पहला वार किया. उसके बाद में तीन से चार वार कविता ने किए. पुलिस को भ्रमित करने के लिए वहां लूट जैसे हालात के सीन क्रिएट किए, लेकिन जांच में दोनों का भांडा फूट गया.
Loading...

पहले ही छिपा कर रख दी थी कुल्हाड़ी
पचेरी थानाधिकारी भरतलाल मीणा ने बताया कि घटना से पहले कविता ने कुल्हाड़ी को घर में ही सोफे के नीचे छिपा दिया था. घटना के बाद कविता ने प्रेमी कविन को जेवर देकर रवाना कर दिया, ताकि पूरी वारदात लूट से जुड़ी हुई लगे. पुलिस ने वारदात में इस्‍तेमाल कुल्हाड़ी और कविन के पास से जेवरात बरामद कर लिए हैं.

पत्नी ने पति की हत्या कर लाश को बेड में छिपाया, रात में घर से बाहर शव को जलाया

डॉक्टर की मरीज को धमकी- 'पैसे नहीं दिए तो पैर में डाली रॉड वापस निकाल लूंगा'

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए झुंझुनूं से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 22, 2019, 1:20 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...