आखिर क्यों पुलिस कांस्टेबल को पड़ा थप्पड़, गिरफ्तारी के लिए गई पुलिस को उल्टे पांव पड़ा लौटना
Jhunjhunu News in Hindi

झुंझुनूं में एक महिला द्वारा पुलिस के कांस्टेबल को थप्पड़ मारने का मामला सामने आया है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गया.

  • Share this:
राजस्थान के झुंझुनूं में  एक महिला द्वारा पुलिस के कांस्टेबल को थप्पड़ मारने  का मामला सामने आया है.  दरअसल मामला मारपीट से जुड़ा है. गुढ़ागौडज़ी थाना इलाके के गुढ़ा ढहर गांव की ढाणी कुतकपुरा में दो दिन पहले पानी के कनेक्शन को लेकर दो पक्षों में मारपीट हुई थी, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस पर एक महिला ने हमला बोल दिया.

पुलिस पर किया हमला

इस मामले में पूर्णमल ने गांव के मूलाराम सहित अन्य के खिलाफ मामला दर्ज करवाया था. मामले में पुलिस ने मूलाराम को शांतिभंग के आरोप में गिरफ्तार कर लिया. इसी मामले में कल गुढ़ागौडजी थाना के एएसआई विनयपाल, कांस्टेबल सुरेश और चालक अंकित ढाणी पहुंचे और उन्होंने परिवादी पक्ष से बातचीत की, लेकिन इसी दौरान दोनों पक्षों में गरमा-गर्मी हो गई.



पुलिस को थप्पड़ मारने का वीडियो हुआ वायरल
पुलिस को थप्पड़ मारने का वीडियो हुआ वायरल

एएसआई ने लोगों के सामने जोड़े हाथ

इस दौरान पुलिस ने पूर्णमल की पत्नी ललिता को गाड़ी में बैठा लिया, लेकिन ललिता ने कांस्टेबल सुरेश को थप्पड़ मारा और फिर मारपीट की. मामला बिगड़ते देख एएसआई विनयपाल ने गांव के लोगों के सामने हाथ जोड़े और जाने का निवेदन किया. लेकिन फिर भी महिला नहीं मानी.

मामला बिगड़ते देख एएसआई ने गांव के लोगों के सामने जोड़े हाथ
मामला बिगड़ते देख एएसआई ने गांव के लोगों के सामने जोड़े हाथ


घटनाक्रम का वीडियो हुआ वायरल 

वहीं मामला बिगड़ते देख पुलिस ने भागकर अपनी जान बचाई. वहीं इस सारे घटनाक्रम का वीडियो वायरल हो गया है. फिलहाल वहीं मामले में गुढ़ागौडज़ी पुलिस थाने में महिला सहित अन्य के खिलाफ राजकार्य में बाधा डालने का भी मामला दर्ज कर लिया गया है.

यह भी पढ़ें- 90 साल की बीमार बुजुर्ग से घर में घुसकर रेप, आरोपी युवक गिरफ्तार
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading