Home /News /rajasthan /

पूर्व पीएम पर टिप्पणी को लेकर यूथ कांग्रेस ने गृह मंत्री कटारिया का फूंका पुलता

पूर्व पीएम पर टिप्पणी को लेकर यूथ कांग्रेस ने गृह मंत्री कटारिया का फूंका पुलता

यूथ कांग्रेस ने कलेक्ट्रेट पर गृह मंत्री कटारिया का पुतला फूंका. फोटो-(ईटीवी)

यूथ कांग्रेस ने कलेक्ट्रेट पर गृह मंत्री कटारिया का पुतला फूंका. फोटो-(ईटीवी)

राजस्थान के गृह मंत्री गुलाबचंद कटारिया के बयान का विरोध बढ़ता जा रहा है.

राजस्थान के गृह मंत्री गुलाबचंद कटारिया के बयान का विरोध बढ़ता जा रहा है. पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के खिलाफ दिए गए बयान का सोमवार को झुंझुनूं में विरोध किया गया.

इस दौरान यूथ कांग्रेस ने कलेक्ट्रेट पर गृह मंत्री कटारिया का पुतला फूंका. यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री से मांग की है कि गृह मंत्री गुलाब चंद कटारियों को मंत्री पद से हटाया जाए.

यूथ कांग्रेस के जिलाध्यक्ष रवीन्द्र भडौंदा ने कहा कि चूरू में कार्यकर्ता सम्मेलन में कटारिया के द्वारा पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के खिलाफ दिया गया बयान लोकतंत्र के खिलाफ है. गृह मंत्री कटारिया ने पूर्व प्रधानमंत्री को खुले मंच पर गालिया निकाली हैं. इससे पता चलता है कि भाजपा के नेताओं का नैतिक पतन हो चुका है. युवक कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने मांग की है कि गृहमंत्री कटारिया सार्वजनिक रूप से माफी मांगें.

गौरतलब है कि चूरू जिले में भाजपा कार्यकर्ता सम्मलेन में रविवार को कटारिया ने पूर्व पीएम सिंह के खिलाफ अशोभनीय टिप्पणी की थी. अपने संबोधन में उन्होंने कई बार गाली का इस्तेमाल किया. उन्होंने कहा, 'मनमोहन अमेरिका जाते थे तो **** को एयरपोर्ट पर रिसीव करने के लिए ऐरा-गेरा नत्थू खेरा मंत्री आता था. अब मोदी जाते हैं तो खुद राष्ट्रपति ओबामा लेने आते हैं'

पूर्व पीएम के खिलाफ बयान के बाद कटारिया को देर शाम एहसास हुआ कि विवाद बढ़ता जा रहा है. तब उन्होंने अपने फेसबुक पेज पर माफी मांग ली. उन्होंने लिखा 'मैंने भाषण में कुछ भी दुर्भावनापूर्वक नहीं कहा है। किसी को बुरा लगा हो तो खेद प्रकट करता हूं।'

Tags: Gulab chand kataria, Youth congress

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर