Home /News /rajasthan /

एक्ट्रेस प्रिया गुप्ता उर्फ Sona Babu का फेक Video शेयर करने वाला गिरफ्तार

एक्ट्रेस प्रिया गुप्ता उर्फ Sona Babu का फेक Video शेयर करने वाला गिरफ्तार

जोधपुर पुलिस ने एक और आरोपी को गिरफ्तार किया है. (फोटो-इंस्टाग्राम से साभार)

जोधपुर पुलिस ने एक और आरोपी को गिरफ्तार किया है. (फोटो-इंस्टाग्राम से साभार)

एक्ट्रेस प्रिया गुप्ता (Priya Gupta) उर्फ सोना बाबू (Sona Babu) के नाम से एक अश्लील वीडियो वाट्सएप ग्रुप में शेयर करने के आरोप में जोधपुर पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है.

    जोधपुर. राजस्थानी एक्ट्रेस और डांसर प्रिया गुप्ता (Priya Gupta) उर्फ सोना बाबू (Sona Babu) के नाम से एक अश्लील वीडियो (Video) वाट्सएप ग्रुप में शेयर करने के आरोप में जोधपुर पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तारी के बाद बाड़मेर के जैताणियों की ढाणी निवासी 22 वर्षीय मगराज पुत्र श्रीगंगाराम जाट को कोर्ट ने जेल भेज दिया है. इससे पहले जोधपुर के चौपासनी हाउसिंग बोर्ड थाने में दर्ज इस मामले में एक अन्य आरोपी को गिरफ्तार किया गया था. इस मामले में प्रिया गुप्ता की ओर से थाने में मामला दर्ज कराने के बाद जोधपुर पुलिस ने मामले की जांच करते हुए अब तक दो आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है और कोर्ट ने दोनों को न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया है.

    चौपासनी हाउसिंग बोर्ड थानाधिकारी आनंद सिंह ने बताया कि प्रिया गुप्ता की ओर से थाने में मामला दर्ज कराया गया था कि उसके नाम से एक अश्लील वीडियो सोशल मीडियो पर वायरल किया जा रहा है. इसकी जांच करते हुए ऐसा करने वालों पर कार्रवाई की गई. मुख्य आरोपी बाड़मेर जिले के गिड़ा थाने इलाके के ढाणी केरली नाडी साइयों निवासी शंकर लाल की गिरफ्तारी के बाद वीडियो को साेशल मीडिया पर शेयर करने के आरोप में मगराज को भी अरेस्ट किया गया.

    sona babu, priya gupta
    प्रिया का बताते हुए एक अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया.(फोटो-इंस्टाग्राम से साभार)


    यूट्यूब से हटाए प्रिया गुप्ता और सोना बाबू के नाम से अश्लील वीडियो
    थानाधिकारी सिंह ने बताया कि शिकायत के बाद सोशल मीडिया प्लेटफार्म से अश्लील वीडियो हटवाने की कार्रवाई की गई. उन वीडियो को हटवा दिया गया है जिनमें पीड़िता के नाम से अपलोड किया गया था. उल्लेखनीय है कि अश्लील वीडियो के जरिए बदमान करने को साजिश बताते हुए प्रिया ने अपने फेसबुक लाइव में सुसाइड करने की बात कह दी थी. उसने कहा था कि 'मैं और मुझे जानने वालों को ये पता है कि वायरल वीडियो मेरा नहीं है लेकिन कोई है जो उसे बदनाम कर रहा है'.प्रिया ने कहा कि, आज मेरे लिए ऐसा किया है, कल आपके घर की बहन-बेटी के लिए ऐसा होगा तो? प्लीज ऐसा करने वाले को ढूंढ़ों. प्रिया ने आगे कहा कि, 'ऐसा करने वाले का खुलासा नहीं हुआ तो मर जाऊंगी'.

    sona babu, priya gupta
    एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

    Sona Babu प्रिया गुप्ता के स्टेटमेंट वाला Viral Video




    ये भी पढ़ें- 

    'पानीपत' में तथ्यों से छेड़छाड़ के आरोप, जयपुर के सिनेमाघर में तोड़फोड़
    VIDEO: ससुराल को लूट कर फरार हुईं ये लुटेरी दुल्हन

    Tags: Jodhpur News, Rajasthan latest news, Rajasthan news, TikTok Video, Viral video

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर