लाइव टीवी

जोधपुर में महिला अधिवक्ता से हुई दिनदहाड़े 28 लाख की लूट

News18 Rajasthan
Updated: October 12, 2019, 6:40 PM IST
जोधपुर में महिला अधिवक्ता से हुई दिनदहाड़े 28 लाख की लूट
पीड़ित अधिवक्ता शैली गज्जा अपने साथ हुई लूट की वारदात की न्यूज 18 राजस्थान को जानकारी देतीं

जोधपुर में महिला अधिवक्ता शैली गज्जा से दिनदहाड़े 28 लाख 70 हजार रुपए दो युवकों ने लूट लिए. पुलिस लुटेरों की पहचान के लिए सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है.

  • Share this:
जोधपुर. शहर के भीतरी इलाके में शनिवार को दिनदहाड़े महिला अधिवक्ता से 28 लाख रुपए की लूट हो गई. महिला अधिवक्ता स्टाम्प ड्यूटी के 28 लाख 70 हजार रुपए लेकर कोर्ट जा रही थी. इस बीच आड़ा बाजार में दो युवकों से महिला अधिवक्ता की बहस हो गई. दोनों युवक महिला अधिवक्ता का बैग लूटकर फरार हो गए. घटना के बाद पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर लुटेरों की तलाश में जुटी है.

 अधिवक्ता शैली गज्जा बार काउंसिल की मीटिंग के लिए जा रही थीं कोर्ट 

अधिवक्ता शैली गज्जा के साथ 28 लाख 70 हजार रुपए की लूट उस समय हुई जब वह घर से बार काउंसिल की मीटिंग के सिलसिले में कोर्ट जा रही थीं. रास्ते में आड़ा बाजार के पास महिला अधिवक्ता के साथ ओवर टेक करने को लेकर दो युवकों से बहस हो गई. बहस के दौरान दोनों युवकों में से एक युवक ने महिला का बैग उठा लिया और दोनों बाइक से फरार हो गए. घटना के बाद महिला अधिवक्ता शैली ने पुलिस को लूट की सूचना दी. जिसपर पुलिस के अधिकारी ने मौके पर पहुंच जांच शुरू की.

लुटरों की पहचान के लिए सीसीटीवी फुटेज खंगालते पुलिस अधिकारी


स्टाम्प ड्यूटी के थे ये रुपए

पीड़ित अधिवक्ता शैली गज्जा ने बताया कि शनिवार को सोजती गेट की प्रॉपटी संबंधित स्टाम्प ड्यूटी के 28 लाख 70 हजार रुपए लेकर वह कोर्ट जा रही थीं. तभी दो लुटेरों ने बैग लूट लिया.  एसीपी कमल सिंह और खांडा फालसा के एसएचओ दोनों मौके पर पहुंचे और घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरे से बाइकसवार लुटेरों की तलाश शुरू की. पुलिस ने अभी तक इस बारे में कोई बयान नहीं दिया है.

(रिपोर्ट- ललित )
Loading...

ये भी पढ़ें- तीन बच्चों की मां को घर से निकाला और बोला-तलाक..तलाक.. तलाक..., लाया नई बीवी

कॉलेज छात्रावास के पास बीजेपी का कार्यालय बनाने के विरोध में सड़कों पर छात्र

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जोधपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 12, 2019, 6:40 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...