राजस्थान: जोधपुर में मेगा टेक्सटाइल पार्क को लेकर एक मंच पर आए 3 जिले, केन्द्रीय मंत्री से मांगी मदद

शेखावत ने कहा कि उनके लिए इससे अधिक प्रसन्नता का विषय हो ही नहीं सकता कि टेक्सटाइल पार्क जोधपुर में स्थापित हो.

Rajasthan Mega Textile Park: जोधपुर में ही टेक्सटाइल पार्क की स्थापना के मुद्दे को लेकर जोधपुर के साथ संभाग का पाली और बाड़मेर जिला भी एक मंच पर आ गया है. जोधपुर, पाली और बाड़मेर के बालोतरा के व्यापारियों ने केन्द्रीय मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत से इसके लिए मदद मांगी है.

  • Share this:
जोधपुर. पश्चिमी राजस्थान में मेगा टेक्सटाइल पार्क (Mega Textile Park) स्थापित करवाने को लेकर जोधपुर के उद्यमियों के साथ संभाग के दो अन्य दो जिलों के उद्यमियों ने भी अपना समर्थन दिया है. पश्चिमी राजस्थान (Western rajasthan) के अब तीन जिलों के उद्यमियों ने केन्द्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत (Gajendra Singh Shekhawat) के सामने प्रजेंटेशन रखकर मांग की है कि केन्द्र की ओर से घोषित किये गये 7 मेगा टेक्सटाइल पार्क में से एक जोधपुर में स्थापित होना चाहिये.

केन्द्रीय मंत्री के सामने करीब एक दर्जन से अधिक संगठनों ने उनसे जोधपुर, बालोतरा, पाली या फिर जसोल बिठुजा के बीच मेगा टेक्सटाइल पार्क स्थापित करने का अनुरोध किया है. बता देंभारत सरकार ने देश में सात मेगा टेक्सटाइल पार्क स्थापित करने की घोषणा की है. जोधपुर बालोतरा (बाड़मेर), पाली, जसोल और बिठुजा के बीच मेगा टेक्सटाइल पार्क स्थापित करवाने के उद्देश्य से लघु उद्योग भारती के राजस्थान प्रान्त अध्यक्ष घनश्याम ओझा के सानिध्य में लघु उद्योग भारती भवन सभागार में रविवार को कार्यक्रम आयोजित किया गया.

पावर प्वाइंट प्रजेंटेशन कर बताए फायदे

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.