COVID-19: जोधपुर हाईकोर्ट में फिर मिले 4 कोरोना पॉजिटिव, रोके गए न्यायिक कार्य
Jodhpur News in Hindi

COVID-19: जोधपुर हाईकोर्ट में फिर मिले 4 कोरोना पॉजिटिव, रोके गए न्यायिक कार्य
जोधपुर हाईकोर्ट में चार और कोरोना पॉजिटिव केस मिले (फाइल तस्वीर)

जोधपुर हाईकोर्ट (Jodhpur High Court) के न्यायाधीश के निजी सचिव सहित चार कर्मचारियों को कोरोना वायरस संक्रमित पाए जाने के बाद राजस्थान हाईकोर्ट के रजिस्ट्रार जनरल (High Court Registrar General) ने एक आदेश जारी कर मंगलवार को राजस्थान हाईकोर्ट की मुख्य पीठ जोधपुर के न्यायिक कार्यों को सस्पेंड कर दिया.

  • Share this:
जोधपुर. वैश्विक महामारी कोरोना वायरस (Coronavirus) के संक्रमण की रफ़्तार बेहद तेजी से बढ़ रही है. राजस्थान (Rajasthan) राज्य में भी कोरोना की जकड़ काफी मजबूत होती दिख रही है. जोधपुर हाईकोर्ट (Rajasthan High Court) को भी कोरोना वायरस के संक्रमण के चलते एक बार फिर बंद करना पड़ा है. हाईकोर्ट में फिर से चार कोरोना पॉजिटिव मामले सामने आने के बाद कोर्ट परिसर को सैनिटाइज किए जाने के लिए अग्रिम आदेश तक के लिए बंद कर दिया गया है. इस दौरान कोर्ट से संबंधित सभी कार्रवाइयों को निलंबित कर दिया गया है और कोर्ट परिसर में लोगों का आवागमन रोक दिया गया है.

अब तक 20 लोग कोरोना वायरस से संक्रमित पाए जा चुके हैं 
मंगलवार को जोधपुर हाईकोर्ट (Jodhpur High Court) के न्यायाधीश के निजी सचिव सहित चार कर्मचारियों को कोरोना वायरस संक्रमित पाए जाने के बाद राजस्थान हाईकोर्ट के रजिस्ट्रार जनरल (High Court Registrar General) ने एक आदेश जारी कर मंगलवार को राजस्थान हाईकोर्ट की मुख्य पीठ जोधपुर के न्यायिक कार्यों को सस्पेंड कर दिया है. फिलहाल आगे कब तक के लिए कोर्ट को बंद किया जाएगा इस पर अभी निर्णय नहीं लिया गया है.

ये भी पढ़ें- स्टेट GST की डिप्टी कमिश्नर समेत 8 लोग COVID-19 संक्रमित, एक हफ्ते के लिए बंद किया गया ट्रेनिंग इंस्टीटयूट



गौरतलब है कि राजस्थान हाईकोर्ट में लगातार कोरोना वायरस संक्रमण का प्रकोप जारी है. पूर्व में भी राजस्थान हाईकोर्ट के एक न्यायाधीश के निजी सचिव कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए थे. इसके अलावा अब तक तकरीबन 20 से ज्यादा हाईकोर्ट कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव आ चुके हैं. राजस्थान हाईकोर्ट के नए भवन को फिर से सैनिटाइज किया जा रहा है उसके बाद आगे के आदेश जारी होंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading