• Home
  • »
  • News
  • »
  • rajasthan
  • »
  • Jodhpur: ननिहाल गई 7 वर्ष की मासूम बच्ची से रिश्तेदार ने की हैवानियत, दर्द से तड़प तड़पकर हुई मौत

Jodhpur: ननिहाल गई 7 वर्ष की मासूम बच्ची से रिश्तेदार ने की हैवानियत, दर्द से तड़प तड़पकर हुई मौत

उन्होंने बताया कि प्रारंभ में उन्हें पता चला कि संदीप (20) ने उसे मारने का प्रयास किया, जिसके बाद उसे उसी दिन गिरफ्तार कर लिया गया था. (Symbolic Pic)

उन्होंने बताया कि प्रारंभ में उन्हें पता चला कि संदीप (20) ने उसे मारने का प्रयास किया, जिसके बाद उसे उसी दिन गिरफ्तार कर लिया गया था. (Symbolic Pic)

राजस्थान में दिल को दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां अपने ननिहाल गई 7 वर्षीय एक मासूम बच्ची को उसके एक रिश्तेदार ने ही अपनी हैवानियत का शिकार बना डाला, जिससे उसकी मौत हो गई.

  • Share this:
जोधपुर. प्रदेश के पश्चिमी राजस्थान में दिल को दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां 7 साल की एक मासूम बच्ची के साथ उसके ननिहाल पक्ष के रिश्तेदार ने ही दरिंदगी (Rape) कर डाली. उसके बाद दर्द से तड़पते हुए मासूम की मौत हो गई. शर्मसार कर देने वाली इस घटना का अंत यहीं नहीं हुआ, बल्कि ननिहाल पक्ष के परिजनों ने इस पर पर्दा डालते हुए उसे सामान्य मौत बताकर मासूम का शव उसके गांव भेज दिया. वहां परिजनों ने उसका अंतिम संस्कार (Funeral) कर दिया. लेकिन एक दिन बाद जब घटना का खुलासा हुआ तो मासूम के परिजनों के होश फाख्ता हो गये. अब मामला पुलिस तक पहुंच गया है. मासूम के दफनाये गये शव को आज वापस निकाला जायेगा. उसके बाद उसका मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया जायेगा.

सामान्य मौत बताकर शव उसके घर भेजा
जानकारी के अनुसार जोधपुर के झंवर थाना इलाके में रहने वाले परिवार की वधु पिछले दिनों बाड़मेर के मंडली थाना क्षेत्र में स्थित अपने पीहर गई थी. उसके साथ उसकी 7 वर्षीय मासूम बेटी भी गई थी. वहां ननिहाल में एक रिश्तेदार ने ही मासूस को अपनी हैवानियत का शिकार बना डाला. उसके बाद मासूम की दर्द से तड़प तड़पकर मौत हो गई. ननिहाल पक्ष के लोगों ने इस वारदात पर पर्दा डालने का प्रयास किया. उन्होंने मासूम के शव को उसके गांव भेज दिया गया और कहा कि उसकी सामान्य तरीके से ही अकस्मात मौत हो गई.

Political drama of Rajasthan: गहलोत और राजे रहे विजेता, पायलट और बीजेपी यूं खा गए मात, पढ़ें इनसाइड स्टोरी

मासूम को नहलाया गया तब हुआ शक
वहां जब बच्ची का अंतिम संस्कार करने के लिए ले जाने से पहले उसे नहलाया गया तो परिवार की कुछ महिलाओं को संदेह हुआ, लेकिन वे कुछ बोल नहीं पाई. उसके बाद परिजनों ने मासूम को दफना दिया. लेकिन शक दिमाग में बैठा तो परिजनों ने उसकी तहकीकात की. सच्चाई सामने आने पर उनके पैरों तले से जमीन खिसक गई. परिजनों की पड़ताल में सामने आया कि ननिहाल में एक रिश्तेदार ने मासूम के साथ रेप की घिनौनी घटना को अंजाम दिया था जिससे उसकी मौत हो गई. मासूम के परिजनों ने इस बात की शिकायत पुलिस में की. उसके बाद अब आज सुबह एसडीएम की मौजूदगी में मासूम के दफनाये गये शव को जमीन से बाहर निकाला जाएगा और मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम किया जाएगा.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज