लाइव टीवी

जोधपुर में पंचायत चुनाव से पहले 309 किलोग्राम डोडा-पोस्त के साथ एक आरोपी गिरफ्तार
Jodhpur News in Hindi

Chandra Shekhar Vyas | News18 Rajasthan
Updated: December 19, 2019, 7:43 PM IST
जोधपुर में पंचायत चुनाव से पहले 309 किलोग्राम डोडा-पोस्त के साथ एक आरोपी गिरफ्तार
20 लाख रूपए के डोडा पोस्त के साथ तस्कर गिरफ्तार

जोधपुर (Jodhpur) जिले के भोपालगढ़ (bhopal garh) में पुलिस ने भारी मात्रा में लाए गए अवैध डोडा-पोस्त (doda post) के साथ एक आरोपी को गिरफ्तार (arrest) किया है.

  • Share this:
जोधपुर. राजस्थान के जोधपुर (Jodhpur) जिले के भोपालगढ़ (bhopal garh) में नशे के खिलाफ चलाये जा रहे अभियान के तहत थाना खेड़ापा पुलिस व जिला स्पेशल टीम ने कार्रवाई की. कार्रवाई के दौरान पुलिस ने भारी मात्रा में लाए गए अवैध डोडा-पोस्त (doda post)  के साथ एक आरोपी को गिरफ्तार (arrest) किया है. फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ कर मामले की जांच में जुटी है.

आरोपी के पास से 20 लाख का डोडा-पोस्त हुआ बरामद

पुलिस के अनुसार आगामी पंचायत चुनाव के मद्देनजर चलाये जा रहे अभियान के तहत वृताधिकारी भोपालगढ़ धर्मेंद्र डूकिया के नेतृत्व में कार्रवाई की. पुलिस ने सूचना के आधार पर दबिश देकर 309 किलोग्राम डोडा-पोस्त बरामद कर आरोपी रामदीन साहू को गिरफ्तार किया. बरामद डोडा-पोस्त की बाजारी कीमत अनुमानित कीमत 20 लाख रूपए है.

 स्थानीय तस्करों को डोडा-पोस्त सप्लाई करने जा रहा था आरोपी

आरोपी को गिरफ्तार पुलिस तस्कर से पूछताछ कर रही है, जिससे उसके द्वारा किये जा रहे डोडा पोस्त की तस्करी में शामिल मुख्य आरोपियों की पहचान कर कार्रवाई की जा सके. वहीं पूछताछ में तस्कर ने बताया की उक्त डोडा पोस्त आगामी पंचायत चुनाव के लिए स्थानीय तस्करों को सप्लाई हेतु लाया गया था. पुलिस का कहना है कि आरोपी से पूछताछ के बाद कई बड़े खुलासे की उम्मीद है.

यह भी पढ़ें-अलवर: कारोबारी की फेसबुक आईडी हैक कर दोस्तों और परिचितों से मांगे एक-एक हजार रुपए

यह भी पढ़ें- महिला सशक्तिकरण: गहलोत सरकार ने उठाया बड़ा कदम, 1000 करोड़ की इंदिरा महिला शक्ति योजना का शुभारंभ 

यह भी पढ़ें-अजमेर शरीफ के दीवान ने किया CAA का समर्थन, कहा- मुसलमानों के खिलाफ नहीं है कानून

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जोधपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 19, 2019, 7:42 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर