अपना शहर चुनें

States

जोधपुर: बेखौफ बदमाशों की शर्मनाक करतूत, BSF के SI को बीवी-बच्चों के सामने बेहोश होने तक पीटा

बदमाशों ने सब इंस्पेक्टर को परिवार समेत बस से घसीटकर नीचे उतार लिया. बाद में वे उसे तब तक पीटते रहे जब तक कि वह बेहोश नहीं हो गया.
बदमाशों ने सब इंस्पेक्टर को परिवार समेत बस से घसीटकर नीचे उतार लिया. बाद में वे उसे तब तक पीटते रहे जब तक कि वह बेहोश नहीं हो गया.

जोधपुर में जिले में एक बेहद ही शर्मनाक और गंभीर (Embarrassing and serious) वारदात सामने आयी है. यहां कुछ बदमाशों ने बीएसएफ (BSF) के एक सब इंस्पेक्टर को इस कदर पीटा कि वह बेहोश हो गया. इस घटना को लेकर लोगों में सोशल मीडिया (Social media) में गुस्सा भड़का हुआ है.

  • Share this:
जोधपुर. जिले के पीपाड़ थाना इलाके में सीमा सुरक्षा बल (BSF) के सब इंस्पेक्टर को एक युवक द्वारा की गई बदसलूकी (Misbehavior) पर उससे उलझना काफी महंगा पड़ गया. युवक ने अपने साथियों के साथ मिलकर सब इंस्पेक्टर को उसके बीवी बच्चों के सामने तब तक मारा जब तक कि वह बेहोश (Unconscious) नहीं हो गया. इतना ही नहीं, बदमाशों ने सब इंस्पेक्टर के बीवी-बच्चों को भी नहीं बख्शा और उनके साथ भी जमकर मारपीट की. घटना की जानकारी सोशल मीडिया (Social media) में वायरल होने के बाद लोगों का बदमाशों और पुलिस के प्रति गुस्सा भड़का हुआ है. फिलहाल सभी आरोपी फरार है. पुलिस उनकी तलाश में जुटी है.

पुलिस के अनुसार सोमवार को बीएसएफ के सब इंस्पेक्टर बन्ने सिंह छुट्टी पर पत्नी और बच्चों के साथ अपने गांव पालडी सिद्घा (पीपाड़ सिटी, जोधपुर) जा रहे थे. बस में सवार एक युवक ने उनसे बदसलूकी की. मामला बढ़ता देख बन्ने सिंह ने पुलिस को सूचित कर दिया. इस पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले को शांत करवाकर बस को रवाना कर दिया. लेकिन आगे चलकर बदसलूकी करने वाले युवक ने अपने साथियों को बुला लिया. उसने सब इंस्पेक्टर को परिवार समेत बस से घसीटकर नीचे उतार लिया. बदमाश बन्ने सिंह को बस से बाहर निकालकर तब तक पीटते रहे जब तक कि वह बेहोश नहीं हो गया. इस दौरान बदमाशों ने उसकी पत्नी और बच्चों को भी अपनी हैवानियत का शिकार बनाया. बाद में वे बन्ने सिंह की दो तोले की सोने की चैन भी तोड़कर ले गए. उसके बाद सूचना पर पीपाड़ थाना पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Bye-Bye 2020: ऊहापोह में रही राजस्थान की ब्यूरोक्रेसी, डीबी गुप्ता को हटाने के फैसले ने सभी को चौंकाया

सोशल मीडिया पर लोग भड़के


पीपाड़ थाना पीपाड़ थानाधिकारी बाबूलाल राणा ने बताया कि इस मामले में टीम बनाकर आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की कवायद की जा रही है. इस घटना की सूचना के बाद सोशल मीडिया पर लोग भड़के हुये हैं. उल्लेखनीय है कि जोधपुर जिले के ग्रामीण क्षेत्रों में इस तरह की वारदातें लगातार बढ़ती जा रही है. पिछले कई दिनों में इस तरह की मारपीट की कई घटनायें सामने आ चुकी हैं. कई ऐसे मामले सामने आये हैं जिनमें गांव के बदमाश लोग राहगीरों के साथ भी मारपीट और लूटपाट की घटनाओं को अंजाम दे चुके हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज