लाइव टीवी

कोटा अस्पताल में बच्चों की मौत पर पायलट के बयान पर CM गहलोत ने जोधपुर में कही ये बात
Kota News in Hindi

News18 Rajasthan
Updated: January 9, 2020, 3:57 PM IST
कोटा अस्पताल में बच्चों की मौत पर पायलट के बयान पर CM गहलोत ने जोधपुर में कही ये बात
मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और डिप्टी सीएम सचिन पायलट.

डिप्टी सीएम और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सचिन पायलट (sachin pilot) के कोटा अस्पताल (jk lone hospital) में बच्चों (kota children deaths )की मौत पर बयान को लेकर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (ashok gehlot) ने गुरुवार को जोधपुर में ये बात कही.

  • Share this:
जोधपुर. राजस्थान सरकार में डिप्टी सीएम और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सचिन पायलट (sachin pilot) के कोटा अस्पताल (jk lone hospital) में बच्चों (kota children deaths)की मौत पर बयान को लेकर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (ashok gehlot) ने गुरुवार को जोधपुर में सरकार का पक्ष रखा. उन्होंने कहा, पायलट हमारे डिप्टी सीएम और प्रदेश अध्यक्ष हैं, उनकी दोनों भूमिका काफी महत्वपूर्ण हैं. पायलट को खुलकर सरकार को सुझाव देने चाहिए. उनके सुझाव पर तत्काल काम करेंगे. प्रदेश की जनता के लिए सब मिलकर काम करेंगे.

बच्चों की मौत पर राजनीति हुई, मेरा सपना हेल्थ सर्विस में नंबर-1 बने राजस्थान

कोटा में बच्चों की मौत पर सीएम गहलोत ने आगे कहा कि कोटा मामले में बड़ी राजनीति हुई है. कोटा में हमारी सरकार ने एनआईसीयू बनाया था, आज उसका काफी फायदा मिल रहा है. बच्चों की मौत दुखद घटना है लेकिन इसपर मीडिया को गुमराह किया गया. दिल्ली से मीडिया को बुलाकर मुद्दा बनाया गया. सीएम ने कहा, निरोगी राजस्थान से हर तरह की बीमारियां दूर होंगी और यह मेरा सपना है कि हेल्थ सर्विस में राजस्थान नंबर वन बने.

सचिन पायलट ने क्या कहा?



कोटा के अस्पताल में बच्चों की मौत पर टिप्पणी करते हुए कुछ समय पहले डिप्टी सीएम सचिन पायलट ने कहा था कि, 'हमें जवाबदेही तय करनी होगी. सरकार में 13 महीने रहने के बाद, पूर्ववर्ती सरकार की तरफ उंगली उठाने से किसी उद्देश्य की पूर्ति नहीं होगी.' इससे पहले मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने जोधपुर में ही कहा था कि बीजेपी के शासन के दौरान भी बच्चों की मौत होती थी और यह कांग्रेस के शासन में कम हो गई है.



मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा था- राजनीति न हो





ये भी पढ़ें- 

घटिया चाइनीज इक्विपमेंट की वजह से गयी कोटा में बच्चों की जान- चिकित्सा मंत्री

कोटा में बच्चों की मौत से सोनिया गांधी दुखी, CM गहलोत बोले- न हो राजनीति

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कोटा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 9, 2020, 1:25 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर