• Home
  • »
  • News
  • »
  • rajasthan
  • »
  • कमाल की बेटियांः टोक्यो ओलंपिक में एक बहन ने दिलाया मेडल, दूसरी देश की रक्षा में तैनात

कमाल की बेटियांः टोक्यो ओलंपिक में एक बहन ने दिलाया मेडल, दूसरी देश की रक्षा में तैनात

जोधपुर एयरपोर्ट पर CISF में तैनात भारतीय मुक्केबाज लवलीना की बहन लीमा को खूब मिल रही बधाई.

जोधपुर एयरपोर्ट पर CISF में तैनात भारतीय मुक्केबाज लवलीना की बहन लीमा को खूब मिल रही बधाई.

Jodhpur News: टोक्यो ओलंपिक में मुक्केबाजी में एक मेडल पक्का कर चुकीं लवलीना की बहन जोधपुर लीमा CISF में हैं, जो जोधपुर एयरपोर्ट पर तैनात है. बहन की जीत पर लीमा को राजस्थान में खूब मिल रही बधाई.

  • Share this:

जोधपुर. टोक्यो ओलंपिक (Tokyo Olympic) में देश भर की नजरें मेडल लाने वाले खिलाड़ियों पर है. बेटियों का कमाल भी इसी वजह से चर्चा में है. देश की एक बेटी ने ओलंपिक में मुक्केबाजी में देश के लिए मेडल जीत लिया है, तो दूसरी बहन सीआईएसएफ में देश की रक्षा में तैनात है. टोक्यो ओलंपिक में मेडल जीतने वाली लवलीना की बहन जोधपुर में तैनात हैं और अपनी बहन के मेडल जीतने पर जश्न मना रही हैं. टोक्यो में चल रहे ओलंपिक गेम में भारतीय मुक्केबाज लवलीना ने अपना कांस्य पदक पक्का कर लिया है,  जिसके बाद पूरे देश में तो जश्न का माहौल है ही जोधपुर में भी लवलीना की जीत का जश्न मनाया जा रहा है.

लवलीना की बहन लीमा जोधपुर एयरपोर्ट पर सीआईएसएफ में तैनात हैं. वे अपनी बहन के मेडल जीतने पर एयरपोर्ट पर ही जश्न मना रही हैं. एयरपोर्ट की अधिकारियों से लेकर कर्मचारियों ने लीमा को उनकी बहन के मेडल जीतने पर बधाइयां दी है.

जीत पर खुशी का माहौल
भारतीय मुक्केबाज लवलीना की बहन लीमा अपनी बहन की जीत पर बहुत खुश हैं. वह कहती हैं कि लवलीना के मेडल जीतने से उन्हें गर्व महसूस हो रहा है. साथ ही उन्होंने बताया कि लवलीना ने अपनी मेहनत और लगन से इस मुकाम को हासिल किया है. लीमा ने अपनी बहन लवलीना के मेडल जीतने का श्रेय अपनी मां को दिया है.  उन्होंने कहा कि मां शुरू से ही दोनों बेटियों को खेलकूद व पढ़ाई में आगे बढ़ने को मोटिवेट करती थी. बहरहाल जोधपुर एयरपोर्ट पर जश्न के माहौल के बीच सभी ने लीमा को बधाई तो दी, लेकिन साथ ही सभी ने ईश्वर से प्रार्थना कर लवलीना को आगे गोल्ड मेडल हासिल करने की उम्मीद जताई.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज