जोधपुर: पत्नी से झगड़े के बाद हैवान बना पति, 5 माह के बेटे को जमीन पर पटक-पटककर मार डाला

पत्नी रहीसा जब वापस घर आई तो बेटा रितिक जमीन पर पड़ा तड़प रहा था

पत्नी रहीसा जब वापस घर आई तो बेटा रितिक जमीन पर पड़ा तड़प रहा था

Serious crime in Jodhpur: जोधपुर में एक वहशी पति ने पत्नी से झगड़ा होने के बाद अपने पांच माह के मासूम बेटे की जमीन पर पटक-पटककर हत्या कर दी. उसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गया. पुलिस उसकी तलाश में जुटी है.

  • Share this:

जोधपुर. सूर्यनगरी जोधपुर से दिल को दहला देने वाली खबर सामने आई है. यहां पत्नी से झगड़े के बाद हैवान बने पति ने अपने ही दूध मुंहे बेटे (Innocent son) की पटक पटककर हत्या (Murder) कर दी. वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया. पत्नी ने पति के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया है. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है. वारदात जोधपुर शहर के महामंदिर थाना इलाके में स्थित बीजेएस नट बस्ती में हुई.

महामंदिर थानाधिकारी लेखराज सियाग ने बताया कि नट बस्ती निवासी महेंद्र नट की पत्नी तीन महीने बाद सोमवार को अपने पीहर से लौटी थी. ससुराल आते ही उसका पति से झगड़ा हो गया. इसके बाद झगड़ा इतना बढ़ गया कि गुस्से में पति ने नरेन्द्र नट ने अपने दूध मुंहे बेटे रितिक की जमीन पर पटक पटककर उसकी हत्या कर दी और फरार हो गया.

पत्नी शिकायत करने पहुंची तो पीछे से हैवान बना पति

पुलिस ने बताया कि महेंद्र की पांच साल पहले रहीसा की शादी हुई थी. उसके एक बेटा पहले से है. पति और पत्नी के बीच 3 बरस से परिवारिक विवाद चल रहा है. महेंद्र की पत्नी रहीसा तीन महीने बाद सोमवार को पीहर से ससुराल पहुंची. यहां आते ही महेंद्र ने पत्नी रहीसा से झगड़ा शुरू कर दिया. बाद में बात मारपीट तक जा पहुंची. इस पर रहीसा पास में ही रहने वाले सास और ससुर से महेंद्र की शिकायत करने चली गई. पीछे से महेंद्र ने 5 महीने के बेटे रितिक की तीन चार बार जमीन पर देकर मारा. बाद में बेटे को लहुलुहान हालत में वहीं छोड़कर मौके से फरार हो गया.
पत्नी घर पहुंची तो बेटा तड़प रहा था

पत्नी रहीसा जब वापस घर आई तो बेटा रितिक जमीन पर पड़ा तड़प रहा था. वह उसे अस्पताल लेकर गई, लेकिन तब तक रितिक की मौत हो गई. रहीसा ने अपने पति महेंद्र के खिलाफ बेटे की हत्या का मामला दर्ज कराया है. पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज