• Home
  • »
  • News
  • »
  • rajasthan
  • »
  • Jodhpur News: जोधपुर सेंट्रल जेल में गैंगवार की आशंका, 4 कैदियों को अजमेर हाई सिक्योरिटी जेल में किया शिफ्ट

Jodhpur News: जोधपुर सेंट्रल जेल में गैंगवार की आशंका, 4 कैदियों को अजमेर हाई सिक्योरिटी जेल में किया शिफ्ट

जोधपुर सेंट्रल जेल में कैलाश मांजू गैंग के बदमाश बंद हैं. कुछ दिन पहले उनके विरोधी गैंग दिनेश बम्बानी और विक्रम सिंह नांदिया सहित 5 बदमाश इस जेल में बंद किये गये थे.

Fear Of Gang War In Jail: जोधपुर सेंट्रल जेल में बंद दो गैंगों के बीच गैंगवार की आशंका के चलते जेल प्रशासन ने एक गुट के चार खूंखार कैदियों को अजमेर हाई सिक्योरिटी जेल (Ajmer High Security Jail) में शिफ्ट कर दिया है. दोनों गैंग के बदमाश एक-दूसरे के खून के प्यासे हो रहे हैं.

  • Share this:
    जोधपुर. सनसिटी जोधपुर की सेंट्रल जेल (Jodhpur Central Jail) में गैंगवार की आशंका के चलते जेल प्रशासन अलर्ट (Alert Jail Administration) मोड पर आ गया है. गैंगवार (Gangwar) की आशंका के कारण जेल प्रशासन ने एक गुट के 4 कैदियों को अजमेर हाई सिक्योरिटी जेल में शिफ्ट कर दिया है. जोधपुर के दो हार्डकोर अपराधियों की आपसी रंजिश के चलते जोधपुर सेंट्रल जेल में बंद उनके बदमाशों के बीच गैंगवार की आशंका उत्पन्न हो रही थी. लिहाजा जेल प्रशासन ने एक गुट के चार कैदियों को अजमेर की हाई सिक्योरिटी जेल (Ajmer High Security Jail) में शिफ्ट कर गैंगवार की आशंका को खत्म कर दिया. हिस्ट्रीशीटर दिनेश बम्बानी और हिस्ट्रीशीटर कैलाश मांजू के बीच बरसों से 60 लाख रुपए के लेनदेन को लेकर विवाद चल रहा है.

    दरअसल इस विवाद के चलते दिनेश बम्बानी पर दो बार जानलेवा हमला हो चुका है. यही नहीं दिनेश बम्बानी के साथी विक्रम सिंह नांदिया पर भी एक बार फायरिंग हो चुकी है. लिहाजा दोनों हिस्ट्रीशीटर गैंग में एक दूसरे को रास्ते से हटाने को लेकर जुनून सवार हो रखा है. पुलिस ने कुछ दिन पहले ही जोधपुर में हिस्ट्रीशीटर कैलाश मांजू की सुपारी देकर हत्या करवाने के प्रयास का मामला उजागर किया था. दिनेश बम्बानी और विक्रम सिंह नांदिया की गैंग ने मोस्टवांटेड राजू फौजी तथा उसके साथी पाबू गोरछिया को कैलाश मांजू की हत्या करने के लिए 80 लाख रुपए की सुपारी दी थी. कैलाश मांजू की हत्या के लिए 40 लाख एडवांस का भी खुलासा हो चुका है. पुलिस ने यह मामला खोलते हुए 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर उनसे 15 लाख नकद जब्त किए थे.

    दो हिस्ट्रीशीटरों सहित 4 कैदी अजमेर जेल शिफ्ट
    जोधपुर सेंट्रल जेल में कैलाश मांजू गैंग के बदमाश बंद हैं. कुछ दिन पहले उनके विरोधी गैंग दिनेश बम्बानी और विक्रम सिंह नांदिया सहित 5 बदमाश इस जेल में बंद किये गये थे. जेल अधीक्षक ओम प्रकाश शर्मा (SP Jail Om Prakash Sharma) ने बताया कि जेल में गैंगवार की आशंका के चलते दिनेश बम्बानी, विक्रम सिंह नांदिया, मनोहर सिंह और शुभाष को जोधपुर सेन्ट्रल जेल से अजमेर स्थित हाई सिक्योरिटी जेल घुघरा घाटी में शिफ्ट किया गया है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज