लाइव टीवी

‘रेप इन इंडिया’ बयान पर बोले अर्जुन मेघवाल- राहुल गांधी को देश के सामने माफी मांगनी चाहिए

Lalit Singh | News18 Rajasthan
Updated: December 14, 2019, 7:11 PM IST
‘रेप इन इंडिया’ बयान पर बोले अर्जुन मेघवाल- राहुल गांधी को देश के सामने माफी मांगनी चाहिए
कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करने के लिए जोधपुर पहुंचे अर्जुन मेघवाल

अर्जुन मेघवाल ने रेप इन इंडिया (Rape in india) के बयान का कड़ा विरोध जताया है और कहा कि राहुल गांधी( rahul gandhi) को देश के सामने माफी मांगनी चाहिए.

  • Share this:
जोधपुर. रेप इन इंडिया बयान पर राहुल गांधी (Rahul Gandhi )पर बीजेपी नेताओं का जुबानी हमला जारी है. केंद्रीय राज्य मंत्री अर्जुन मेघवाल (Arjun Meghwal) ने जोधपुर (Jodhpur) में प्रेस वार्ता कर राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा. अर्जुन मेघवाल ने रेप इन इंडिया (Rape in india) के बयान का कड़ा विरोध जताया है और कहा कि राहुल गांधी को देश के सामने माफी मांगनी चाहिए.

चुनाव प्रभारी के तौर पर जोधपुर पहुंचे केंद्रीय राज्य मंत्री अर्जुन मेघवाल

प्रदेश के पंचायत चुनावों को लेकर भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने तैयारी शुरू कर दी है. केंद्रीय राज्य मंत्री अर्जुन मेघवाल को जोधपुर संभाग का चुनाव प्रभारी बनाया गया है. लिहाजा आज चुनाव प्रभारी के तौर पर वो कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करने के लिए जोधपुर पहुंचे. बैठक के बाद केंद्रीय राज्य मंत्री अर्जुन मेघवाल सांसद देवजी पटेल ने प्रेस वार्ता में पंचायत चुनावों पर अपनी तैयारी की जानकारी दी.

पंचायतों में राज्य सरकार ने बजट में कटौती के साथ नियमों में किया बदलाव- अर्जुन मेघवाल

प्रेस वार्ता के दौरान केंद्रीय राज्य मंत्री अर्जुन मेघवाल ने कहा कि कहा पंचायतों में राज्य सरकार ने बजट में कटौती के साथ नियमों में बदलाव कर दिया है, जिसका मुद्दा वो पंचायत चुनावों में उठाएंगे. साथ ही अर्जुन मेघवाल ने राहुल गांधी के रेप इन इंडिया के बयान पर आपत्ति जताई और कहा कि राहुल गांधी को देश के सामने लोगों से मांफी मांगनी चाहिए.

यह भी पढ़ें- पंचायत एवं पंचायत समितियों का पुनर्गठन, HC ने 17 नवंबर और 12 दिसंबर को जारी अधिसूचनाएं की रद्द

यह भी पढ़ें- वसुंधरा के मुकाबले भामाशाहों ने CM अशोक गहलोत के राज में दिया दोगुना आर्थिक सहयोगयह भी पढ़ें- UK General Election: कश्मीर मुद्दे पर एकजुट हुए भारतीय, कंजर्वेटिव पार्टी की जीत में निभाई बड़ी भूमिका

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जोधपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 14, 2019, 7:11 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर