Home /News /rajasthan /

Rajasthan: आसाराम के इलाज को लेकर आपस में भिड़े समर्थक, शहर में लगवाए 'गद्दार' के पोस्टर

Rajasthan: आसाराम के इलाज को लेकर आपस में भिड़े समर्थक, शहर में लगवाए 'गद्दार' के पोस्टर

Jodhpur Latest News: आसाराम समर्थकों ने जोधपुर में लगाए 'गद्दार है' के पोस्टर

Jodhpur Latest News: आसाराम समर्थकों ने जोधपुर में लगाए 'गद्दार है' के पोस्टर

asaram bapu news: आसाराम (asaram latest news) के इलाज के लेकर अब उनके समर्थकों में विवाद बढ़ गया है. समर्थकों का आरोप है कि पैरोकारों ने आसाराम के केस की सही तरीके से पैरवी नहीं की. इसी कड़ी में जोधपुर में समरर्थकों ने कई पोस्टर भी लगाए.

अधिक पढ़ें ...

जोधपुर. आसाराम को लेकर समर्थक लंबे समय से आमने-सामने हैं. आसाराम के इलाज को लेकर एक पक्ष ने पैरोकारों पर गंभीर आरोप लगाते हुए शहर भर में पोस्टर लगा डाले है. हिन्दुसेना के राष्ट्रीय सचिव बम-बम ठाकुर ने बताया कि जब आसाराम को जेल में लाया गया तब आसाराम पूरी तह से स्वस्थ थे. लेकिन अब उनको लगातार बीमारियां घेर रही हैं. उनको एलोपैथिक इलाज से फायदा नही हो रहा है. आयुर्वेद के इलाज को लेकर आसाराम के बेटे की ओर से दायर इलाज को लेकर याचिका में पैरोकारों ने ढंग से पैरवी नहीं की. इसके कारण आसाराम का स्वास्थ्य लगातार गिर रहा है.

हिन्दुसेना के राष्ट्रीय सचिव का कहना है कि आसाराम को 4 महीने से कैथेटर लगा हुआ है. पैरोकार और आश्रम संचालक चाहते है कि आसाराम की मौत हो जाए और उनकी संम्पति हमेशा के लिए उनकी हो जाए.

पूरे शहर में लगाया पोस्टर, बांटे पर्चे

आसाराम के साधकों ने उनके खिलाफ हो रहे इस षड्यंत्र पर पूरे शहर में पर्चे बंटवाए और पोस्टर लगवाएं. समर्थकों ने जोधपुर के सभी मुख्य क्षेत्रों में आसाराम के पोस्टर लगा कर उनके पैरोकार के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. उन्होंने कहा कि बापू के केस में जानबूझ कर ग़लतियां कर और साक्ष्य को नष्ट कर उनका केस कमजोर किया गया और उन्हें आमरण कारावास दिलवाया गया. उन्होंने आरोप लगाया कि यह षड्यंत्र करने वाले आश्रमों के संचालक और उनका मुखिया ही है. इसी सच को आज घर घर , गली गली पहुंचाने का काम वे कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें: Viral Video: दूल्हे ने अपनी शादी में किया ऐसा धमाकेदार डांस, बस देखते ही गए बाराती

आसाराम समर्थकों ने पैरोकार ही ग़द्दार है के पोस्टर लगाएं और आसाराम के केस की न्यायिक जांच की मांग की है. पूरे देश में अलग-अलग राज्यों के साधक अब सरकार से मांग कर रहे हैं कि केस की न्यायिक जांच हो और साथ में आश्रम के ट्रस्टियों की भी जांच हो. उन्होंने कहा कि उनकी आयुर्वेदिक दवाएं बंद कर उन्हें जहरीली अंग्रेज़ी दवाए दी जा रही है. आसाराम का शरीर अंदर से खोखला होता जा रहा है और किसी भी दिन धर्म का यह स्तम्भ गिर सकता है.

Tags: Asaram bapu, Asaram news, Jodhpur News, Rajasthan news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर