Jodhpur News: इलाज के बाद आसाराम फिर पहुंचा जेल, AIIMS के बाहर समर्थकों का हंगामा

एम्स जोधपुर में इलाज के बाद आसाराम को फिर से सेंट्रल जेल जाया गया है.

Jodhpur News: एम्स से छुट्टी मिलने के बाद पुलिस आसाराम को कड़ी सुरक्षा के बीच वापस सेंट्रल जेल लेकर रवाना हो गई है. इस बीच एम्स के बाहर आसाराम के समर्थकों ने जमकर हंगामा किया है. पुलिस को समर्थकों को हटाने के लिए लाठी फटकारनी पड़ी.

  • Share this:
जोधपुर. नाबालिग से यौन शोषण के आरोप में जोधपुर सेंट्रल जेल में सजा काट रहे आसाराम को एम्स से छुट्टी मिल गई है. जोधपुर एम्स से छुट्टी मिलने के बाद पुलिस आसाराम को कड़ी सुरक्षा के बीच वापस सेंट्रल जेल लेकर रवाना हो गई. इस बीच एम्स अस्पताल के बाहर आसाराम के समर्थकों ने जमकर हंगामा किया है. पुलिस व गार्ड को समर्थकों पर हल्का बल प्रयोग तक करना पड़ गया.

कोरोना संक्रमण से ठीक होने के बाद आसाराम की जेल में वापस तबियत बिगड़ने से उन्हें जोधपुर एम्स में वापस भर्ती करवाया गया था. यूरिनल फंक्शन व सांस लेने में दिक्कत होने पर एक सप्ताह पहले जेल से उन्हें वापस एम्स अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. लिहाजा एक सप्ताह के पोस्ट कोविड ट्रीटमेंट के बाद आसाराम को वापस सेंट्रल जेल भेज दिया गया.

एम्स के बाहर समर्थकों का हंगामा

पोस्ट कोविड ट्रीटमेंट के बाद जब आज आसाराम को अस्पताल से छुट्टी दी जा रही थी तो एम्स के बाहर समर्थकों ने जमकर हंगामा कर दिया. पुलिस कड़ी सुरक्षा में आसाराम को एम्स से जेल लेकर जा रही थी. एम्स के अंदर व बाहर आसाराम के समर्थकों ने जमकर हंगामा कर दिया. इस बीच एम्स के गार्ड व पुलिस को आसाराम के समर्थकों पर लाठीचार्ज तक करना पड़ा.

सुप्रीम कोर्ट से भी इलाज करवाने के लिए नही मिली मदद

जेल में सजा काट रहे आसाराम को इलाज के लिए न्यायपालिका से कोई राहत नही मिली. पहले भी कई बीमारियों को लेकर आसाराम ने हाई कोर्ट से लेकर सुप्रीम कोर्ट तक याचिका दायर कर इलाज की अनुमति मांगी थी, लेकिन राज्य सरकार ने कोर्ट में साफ कह दिया कि जोधपुर में हर तरीके का इलाज हो रहा है. लिहाजा इलाज के लिए बाहर भेजने की आवश्कता नही है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.