Home /News /rajasthan /

Rajasthan News: जोधपुर पहुंचे CM अशोक गहलोत, महिपाल मदेरणा को दी श्रद्धांजलि, कही बड़ी बात

Rajasthan News: जोधपुर पहुंचे CM अशोक गहलोत, महिपाल मदेरणा को दी श्रद्धांजलि, कही बड़ी बात

जोधपुर पहुंचे मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने दी महिपाल मदेरणा को श्रद्धांजलि

जोधपुर पहुंचे मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने दी महिपाल मदेरणा को श्रद्धांजलि

Jodhpur News: मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) शुक्रवार को जोधपुर (Jodhpur) पहुंचे जहां उन्होंने स्वर्गीय महिपाल मदेरणा (Mahipal Maderna) को श्रद्धांजलि दी. विपक्ष पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस के विधायकों को 10 करोड़ का ऑफर था, लेकिन किसी ने सरकार का साथ नहीं छोड़ा.

अधिक पढ़ें ...

जोधपुर. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) शुकवार को लंबे समय बाद अपने गृह जिले जोधपुर के दौरे रहे. सीएम गहलोत ने महिपाल मदेरणा (Mahipal Maderna) को श्रद्धांजलि दी. बिना नाम लिए केंद्र सरकार पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि जब यह कोई सरकार गिराने का प्रयास करते हैं या राज्यों में चुनाव आते हैं तो इनकी स्कीम होती है कि कहां छापे डलवाने है, कहां सीबीआई जाएगी, कहां ईडी जाएगी. इसी वजह से मेरे परिवार या मेरे मिलने वालों पर एक साथ छापे मारे गए थे. उन्होंने कहा कि उस समय 34 दिन तक मेरे एमएलए ने सरकार का, कांग्रेस का साथ निभाया था. जैसलमेर और जयपुर में समय बिताया. अगर वो बाहर जाते तो दस करोड़ रुपए तक का ऑफर था. लेकिन एक भी एमएलए बाहर नहीं गया छोड़ कर.

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा,’ छह बसपा एमएएल पार्टी में मर्ज हुए. हमने एक रुपए भी नहीं दिया. जब चुनाव होता है तो पैसा खर्च होता है, लेकिन इन विधायकों ने उसकी भी परवाह नहीं की. वे बिना पैसे बिना लालच हमारे साथ आए. यह राजस्थान में ही होता है. यह गर्व करने वाली बात है, जबकि एमएलए का खर्चा हेाता है. लेकिन किसी ने मांगा ही नहीं. यह गर्व करने वाली बात है. महंगाई पर बात करते हुए उन्होंने कहा कि पेट्रोल डीजल और गैस के दाम बढ़ने से आमजन परेशान है. इससे महंगाई भी बढ़ रही है. केंद्र सरकार इस पर ध्यान नहीं दे रही है. उनका लगता है कि जनता में रिकएक्शन नहीं है, लेकिन रिएक्शन है. जनता बोल नहीं रही है. सरकार को इस पर ध्यान देना चाहिए. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा और प्रदेश प्रभारी अजय माकन शुक्रवार को चाडी पहुंचे जहां उन्होंने पूर्व मंत्री महिपाल मदेरणा के निधन पर परिवार से शोक व्यक्त किया.

ये भी पढ़ें: Rajasthan Weather Alert: इन जिलों में बारिश के साथ गिरेंगे ओले, जानिए मौसम का अपडेट
सीएम गहलोत ने लीला मदरेणा को सांत्वना दी
मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने शुक्रवार को स्वर्गीय महिपाल मदेरणा के पैतृक निवास चाडी लक्ष्मण नगर पहुंचे और स्वर्गीय महिपाल मदेरणा को श्रद्धांजलि दी. उनकी धर्मपत्नी और जिला प्रमुख लीला मदेरणा को तथा विधायक बेटी दिव्या मदेरणा को सांत्वना प्रदान की. सीएम गहलोत शोक सभा में करीब 20 मिनट रुके. इस दौरान उन्होंने दिव्या मदेरणा से बातें की तथा इसके बाद वे उनके निवास में जाकर महिपाल मदेरणा के बड़े भाई हरलाल मदेरणा से मुलाकात कर उन्हें सांत्वना दी.

Tags: Ashok gehlot news, Jodhpur News, Rajasthan latest news, Rajasthan Politics

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर