लाइव टीवी

जोधपुर में मैच के सवाल पर बोले CM गहलोत, कबड्डी, हॉकी के बारे में पूछें, क्रिकेट खेलना मुझे नहीं आता

Lalit Singh | News18 Rajasthan
Updated: October 9, 2019, 1:47 PM IST
जोधपुर में मैच के सवाल पर बोले CM गहलोत, कबड्डी, हॉकी के बारे में पूछें, क्रिकेट खेलना मुझे नहीं आता
सीएम अशोक गहलोत ने कहा की मेरी और वैभव गहलोत की राजनीति अलग—अलग है.

जोधपुर में क्रिकेट मैच के आयोजन पर सीएम अशोक गहलोत ने कहा कि उनसे कबड्डी, हॉकी या बास्केटबॉल पर सवाल कर सकते हैं. उन्होंने कहा कि क्रिकेट मुझे खेलना नहीं आता है.

  • Share this:
जोधपुर. प्रदेश में राजस्थान क्रिकेट एसोसिएशन (RCA) चुनाव के घमासान के बीच मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (CM Ashok Gehlot) का बयान आया है. सीएम अशोक गहलोत ने अपने बेटे की राजनीति पर भी बयान दिया है. सीएम ने कहा की मेरी और वैभव गहलोत (Vaibhav Gehlot) की राजनीति अलग-अलग है. वैभव अब अलग रहकर अपनी राजनीति करते हैं और मैं अपनी राजनीति करता हूं. सीएम अशोक गहलोत ने ये भी कहा कि उन्होंने वैभव को आरसीए चुनाव लड़ने के लिए कभी नहीं कहा. सीएम गहलोत से प्रेस वार्ता के दौरान जोधपुर में क्रिकेट मैच के आयोजन पर सवाल पूछा गया था, जिसपर गहलोत ने पहले तो इस सवाल पर कटाक्ष करते हुए कहा कि उनसे कबड्डी, हॉकी या बास्केटबॉल पर सवाल कर सकते हैं. उन्होंने कहा कि क्रिकेट मुझे खेलना नहीं आता है.

'वैभव गहलोत को आरसीए का चुनाव लड़ने को मैंने कभी नहीं कहा'

प्रदेश में आरसीए चुनाव की उठापठक के बाद वैभव गहलोत आरसीए के नए अध्यक्ष बन गए. इस बीच मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने आरसीए के चुनावों और अपने बेटे के अध्यक्ष बनने पर खुलकर टिप्पणी की. मुख्यमंत्री ने अपने गृह नगर जोधपुर में कहा कि उन्होंने वैभव गहलोत को आरसीए चुनाव लड़ने को कभी नहीं कहा है.

Ashok Gehlot
सीएम अशोक गहलोत ने कहा की मेरी और वैभव गहलोत की राजनीति अलग-अलग है.


'प्रदेश सरकार हमेशा क्रिकेट की मदद करती है'

सीएम अशोक गहलोत ने कहा कि प्रदेश और देश में युवाओं के बीच क्रिकेट खेल ज्यादा लोकप्रिय है. लिहाजा प्रदेश सरकार युवाओं के लिए क्रिकेट की हमेशा मदद करती रहती है. बहरहाल, सीएम अशोक गहलोत ने विधानसभा चुनावों के दौरान जोधपुर में आईपीएल मैच के आयोजन की बात कही थी. लिहाजा अब आरसीए के अध्यक्ष पद पर वैभव के चुने जाने पर जोधपुर में क्रिकेट मैच की उम्मीद जगी है.

यह भी पढ़ें: विजयादशमी के जुलूस पर पथराव, मालपुरा में कर्फ्यू, इंटरनेट और अखबार पर बैन
Loading...

युवक और युवती कुएं में गिरे, 12 घंटे पानी खींचने के बाद निकला शव

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जोधपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 9, 2019, 1:39 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...