शाह ने गठबंधन को बताया ढकोसला, कहा- विपक्ष में खत्म हो गया लोकतंत्र

मारवाड़ के दौरे पर आए बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने विपक्ष के गठबंधन पर तंज कसते हुए उसे ढकोसला बताया. शाह ने कहा कि विपक्ष में लोकतंत्र खत्म हो गया है.

News18 Rajasthan
Updated: September 16, 2018, 10:19 PM IST
शाह ने गठबंधन को बताया ढकोसला, कहा- विपक्ष में खत्म हो गया लोकतंत्र
बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह। फोटो फेसबुक।
News18 Rajasthan
Updated: September 16, 2018, 10:19 PM IST
मारवाड़ के दौरे पर आए बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि देश में विपक्ष का एजेंडा गरीबी हटाने का नहीं है. उनका एजेंडा मोदी को हटाने का है. उन्होंने विपक्ष के गठबंधन पर तंज कसते हुए उसे ढकोसला बताया. शाह ने कहा कि विपक्ष में लोकतंत्र खत्म हो गया है.

रविवार को एक दिवसीय मारवाड़ दौरे के दौरान शाह ने पाली व जोधपुर मुख्यालय पर पार्टी के विभिन्न सम्मेलनों में शिरकत करते हुए विपक्ष पर जमकर प्रहार किए. वहीं कार्यकर्ताओं को चुनावों के लिए कमर कसकर तैयार रहने का आह्वान किया. शाह ने जोधपुर में संभाग स्तरीय युवा सम्मेलन में कार्यकर्ताओं को पार्टी की ताकत बताया. शाह ने कहा कि पार्टी की जिम्मेदारी युवा कार्यकर्ताओं के हाथ में है.

पोकरण परमाणु परीक्षण देश का गौरव
युवा कार्यकर्ता सम्मेलन के बाद शाह ने मेडिकल कॉलेज में आयोजित प्रबुद्ध नागरिक सम्मेलन में शिरकत की. सम्मेलन में पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की स्मृति में काव्याजंलि का भी आयोजन किया गया. इस मौके पर प्रबुद्धजनों से रू-ब-रू होते हुए शाह ने वाजपेयी के कार्यकाल में पोकरण में किए गए परमाणु परीक्षण को देश का गौरव बताया. शाह ने कहा कि अटल जी ने विपक्ष में रहते हुए भी इतिहास बनाया. यूएन में कश्मीर पर बेबाक तरीके से अपनी बात रखी. आज बीजेपी अटल जी के दिखाए रास्ते पर चल रही है. सम्मेलन में अटल काव्यपाठ किया गया.

यह भी पढ़ें: बीजेपी अध्यक्ष का मारवाड़ दौरा, पाली में एनआरसी मुद्दे पर कांग्रेस पर जमकर बरसे शाह

कार्यकर्ताओं के दिया जीत का मंत्र
इससे पहले शाह ने पॉलिटेक्निकल कॉलेज में जोधपुर, बाड़मेर और जैसलमेर के शक्ति केन्द्रों से आए 3800 प्रभारियों से रू-ब-रू होकर उन्हें बूथ मैनेजमेंट समेत चुनावी जीत के अन्य मंत्र दिए. शाह इसके बाद लोक देवता बाबा रामदेव के गुरु बालीनाथ मंदिर में दर्शन करेंगे व आरती में शामिल होंगे. उसके बाद दिल्ली के लिए रवाना होंगे.
Loading...
ये भी पढ़ें- '2019 में देश की राजनीति उत्तरप्रदेश से नहीं, राजस्थान से तय होगी'
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर