अपना शहर चुनें

States

जोधपुर: MDM अस्पताल पर मधुमक्खियों का हमला, 2 डॉक्‍टर समेत 1 दर्जन लोग घायल

मधुमक्खियों ने सबसे ज्यादा हमला वरिष्ठ दंत चिकित्सक डॉ. डॉ. एस चट्टोपाध्याय पर बोला.
मधुमक्खियों ने सबसे ज्यादा हमला वरिष्ठ दंत चिकित्सक डॉ. डॉ. एस चट्टोपाध्याय पर बोला.

जोधपुर के सबसे बड़े एमडीएम अस्पताल (MDM Hospital) पर मुधमक्खियों (Bees attack) ने जोरदार हमला बोल दिया. हमले में दो डॉक्टर्स समेत करीब एक दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हो गये.

  • Share this:
जोधपुर. सूर्यनगरी जोधपुर के सबसे बड़े एमडीएम अस्पताल (MDM Hospital) पर सोमवार को मधुमक्खियों ने हमला (Bees attack) बोल दिया. मधुमक्खियों का यह हमला इतना खतरनाक था कि इसकी चपेट में दो डॉक्‍टर समेत नर्सिंग स्टाफ और कई मरीज आ गए. मधुमक्खियों के हमले के बाद वहां अफरातफरी मच गई. मधुमक्खियों के काटने के कारण एक डॉक्‍टर तो वहीं पर बेहोश होकर गिर पड़े. उनकी हालत गंभीर बनी हुई है. अन्य सभी पीड़ितों का भी आपातकालीन यूनिट में इलाज कराया गया.

जानकारी के अनुसार, घटना सोमवार को सुबह करीब 8 बजे अस्पताल के प्रशासनिक खंड के बाहर हुई. यहां अस्पताल अधीक्षक के कमरे के बाहर की तरफ एक पेड़ लगा हुआ है. इस पेड़ पर मुधमक्खियों का बड़ा छाता बना हुआ है. सुबह एक चील उससे टकरा गया. इसके बाद मुधमक्खियों ने वहां खड़े लोगों पर जोरदार हमला बोल दिया. मधुमक्खियों के भिनभिनाने की आवाज सुनकर वहां भगदड़ मच गई. हमले में दो चिकित्सक और कुछ नर्सिंगकर्मियों तथा मरीजों समेत करीब एक दर्जन लोग उनके शिकार हो गये. इस घटना से वहां भय का माहौल हो गया.

झालावाड़: BJP के पूर्व MLA कंवरलाल मीणा को 3 साल की जेल और जुर्माने की सजा, SDM पर तानी थी रिवॉल्वर

डॉ. चट्टोपाध्याय को मधुमक्खिों ने करीब 200 से ज्यादा डंक मारे


मधुमक्खियों ने सबसे ज्यादा हमला वरिष्ठ दंत चिकित्सक डॉ. एस चट्टोपाध्याय पर बोला. वह उस समय अस्पताल आये ही थे. वह जैसे ही कार ने निकले मधुमक्खियों ने उन पर जबर्दस्त अटैक बोल दिया. डॉक्टर चट्टोपाध्याय ने बताया कि मधुमक्खियों ने अचानक जब उन पर हमला बोला तब उन्होंने अपने हाथ में जो सामान था उसे नीचे फेंक दिया और भागने लगे. लेकिन वे अस्पताल के अंदर की तरफ नहीं भागे, क्योंकि अगर वहां जाते तो मधुमक्खियां अंदर मरीजों पर भी हमला बोल देतीं. वह सीधे ट्रॉमा सेंटर की ओर भागे. डॉ. चट्टोपाध्याय को मधुमक्खिों ने करीब 200 से ज्यादा डंक मारे. इससे वे बेहोश होकर वहीं पर गिर गये. मधुमक्खियों के जाने के बाद तत्काल सभी को इमरजेंसी यूनिट ले जाया गया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज