लाइव टीवी
Elec-widget

जोधपुर में बड़ा सड़क हादसा: रोडवेज और ट्रक में जबर्दस्त भिड़ंत, 3 की मौत, 24 यात्री घायल

Chandra Shekhar Vyas | News18 Rajasthan
Updated: November 17, 2019, 10:38 AM IST
जोधपुर में बड़ा सड़क हादसा: रोडवेज और ट्रक में जबर्दस्त भिड़ंत, 3 की मौत, 24 यात्री घायल
भिड़ंत के बाद बस संतुलन खोकर सड़क के पास खुदी हुई खाई में जाकर लटक गई.फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।

जोधपुर (Jodhpur) जिले में शनिवार रात को हुए दर्दनाक सड़क हादसे (Painful road accident) में एक मासूम समेत 3 लोगों की मौत (Three dead) हो गई. हादसा रोडवेज बस और ट्रक में हुई भिड़ंत (Tremendous collision in roadways and truck) के कारण हुआ.

  • Share this:
जोधपुर. जिले में शनिवार रात को हुए दर्दनाक सड़क हादसे (Painful road accident) में एक मासूम समेत 3 लोगों की मौत (Three dead) हो गई. हादसा रोडवेज बस और ट्रक में हुई भिड़ंत (Tremendous collision in roadways and truck) के कारण हुआ. हादसा इतना जबर्दस्त था कि बस के परखच्चे उड़ गए और वह खाई में जाकर लटक गई. हादसे में दो दर्जन यात्री घायल (Injured) हो गए. हादसे की वजह रोडवेज चालक की लापरवाही (Negligence) बताई जा रही है. इस दुर्घटना में उसकी भी मौत हो गई. शवों को स्थानीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है. वहां आज उनका पोस्टमार्टम करवाया जाएगा.

बस अनियंत्रित होकर खाई में जाकर लटकी
जानकारी के अनुसार हादसा जोधपुर में खेड़ापा पुलिस थाना इलाके में हुआ. रोडवेज बस जोधपुर से नागौर के लिए रवाना हुई थी. खेड़ापा इलाके में रातड़ी गांव के समीप रोडवेज बस की सामने से आ रहे ट्रक से जोरदार भिड़ंत हो गई. भिड़ंत के बाद बस संतुलन खोकर सड़क के पास खुदी हुई खाई में जाकर लटक गई. दुर्घटना में बस के आगे का हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया. हादसे में बस चालक समेत एक महिला और उसकी मासूम बेटी की मौत हो गई.

2 दर्जन यात्री गंभीर रूप से घायल

दुर्घटना में करीब 2 दर्जन यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए. बस चालक के शरीर के टुकड़े हो गए. हादसे के बाद वहां बड़ी संख्या में ग्रामीण एकत्र हो गए. ग्रामीणों ने तत्काल घायलों को बस से निकालकर इलाज के लिए जोधपुर के मथुरादास माथुर अस्पताल भिजवाया. बाद में सूचना पर खेड़ापा पुलिस वहां पर पहुंची और मौका मुआयना किया.

चलती बस में केबिन से सामान निकाल रहा था चालक
प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो रोडवेज चालक बस चलाने के दौरान ड्राइवर सीट के सामने ऊपर बने केबिन में हाथ डालकर कोई सामान निकालने का प्रयास कर रहा था. इसी दौरान सामने से ट्रक आ गया. इससे चालक बस को संभाल नहीं पाया और वह अनियंत्रित होकर ट्रक से जा टकराई.
Loading...

दौसा: सिकंदरा थाने में हेड कांस्टेबल ने खुद को मारी गोली, हड़कंप मचा

जोधपुर में फर्जी कॉल सेंटर्स पर छापा, विदेशियों को बना रहे थे ठगी का शिकार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जोधपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 17, 2019, 10:36 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...