लाइव टीवी

बाइक सवार बदमाशों ने व्यापारी से की लूट, 70 हजार रुपए लेकर मौके से हुए फरार
Jodhpur News in Hindi

Lalit Singh | News18 Rajasthan
Updated: January 6, 2020, 8:55 AM IST
बाइक सवार बदमाशों ने व्यापारी से की लूट, 70 हजार रुपए लेकर मौके से हुए फरार
व्यापारी से बाइक सवार बदमाशों ने 70 हजार रुपए लूटे (सांकेतिक तस्वीर)

जोधपुर (Jodhpur) में बदमाशों (criminals) ने एक व्यापारी (businessman) से लूट (loot) की वारदात को अंजाम दिया है. बदमाशों ने घर जाते बाइक सवार व्यापारी को सड़क पर रोककर उसे 70 हजार रुपए छीन लिए और मौके से फरार हो गए.

  • Share this:
जोधपुर. राजस्थान के जोधपुर (Jodhpur) शहर में लुटेरों के हौसले लगातार बुलंद होते जा रहे हैं. जिले में बदमाशों (criminals) ने एक व्यापारी (businessman) के साथ लूट (loot) की वारदात को अंजाम दिया है. बदमाशों ने घर जाते बाइक सवार व्यापारी को सड़क पर रोककर उसे 70 हजार रुपए छीन लिए और मौके से फरार हो गए. घटना के बाद पीड़ित ने थाने में जाकर आरोपियों के खिलाफ लूट का मामला दर्ज कराया. फिलहाल पुलिस आस-पास लगे सीसीटीवी फुटेज (cctv footage को खंगालने में लगी हुई है.

दुकान बंद कर घर की ओर जा रहा था व्यापारी

घटना शहर के मंडोर मंडी इलाके की है, जहां व्यापारी शांतिलाल जैन के साथ बाइक सवार लुटेरों ने 70 हजार की लूट की घटना को अंजाम दिया. शांतिलाल जैन अपनी दुकान बंद कर घर की ओर जा रहे थे तभी बाइक पर सवार दो लुटेरों ने उनकी गाड़ी के आगे ब्रेक लगा उनका बैग छीन लिया और मौके से फरार हो गए.

आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस



पीड़ित व्यापारी ने बताया कि अचानक बाइक सवार युवकों ने उनसे बैग छीन फरार हो गए. हालांकि घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी फुटेज में दो बाइक सवारों की बाइक व वह दोनों नजर आ रहे हैं. जिसके सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस लुटेरों की तलाश में जुट गई है. फिलहाल पीड़ित व्यापारी ने महामंदिर पुलिस थाने में लूट की एफआईआर दर्ज करवा दी है.

यह भी पढ़ें- CAA: बीजेपी का जनजागरण अभियान, जयपुर में केन्द्रीय मंत्री सीतारमण ने किया आगाज

यह भी पढ़ें- कोटा से भी बुरा है बीकानेर के पीबीएम हॉस्पिटल का हाल! दिसंबर में 162 बच्चों ने तोड़ा दम

यह भी पढ़ें- पुलिस ने पपला गैंग के एक बदमाश सहित दो लोगों को किया गिरफ्तार, हथियार सहित कारतूस व कार बरामद

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जोधपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 6, 2020, 8:55 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर