लाइव टीवी
Elec-widget

बीजेपी ने निकाय चुनाव के 'विजन डॉक्यूमेंट' में किए 44 वादे, फ्री वाईफाई जोन से लेकर ओपन जिम तक

Lalit Singh | News18 Rajasthan
Updated: November 13, 2019, 5:01 PM IST
बीजेपी ने निकाय चुनाव के 'विजन डॉक्यूमेंट' में किए 44 वादे, फ्री वाईफाई जोन से लेकर ओपन जिम तक
निकाय चुनाव का विजन डॉक्यूमेंट जारी करते बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया और केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत

राजस्थान में निकाय चुनाव (Municipal election) के लिए बीजेपी ने अपना विजन डॉक्यूमेंट (Vision document) जारी किया है जिसमें कुल 44 वादे किए गए हैं.

  • Share this:
जोधपुर. प्रदेश में होने वाले निकाय चुनावों को लेकर भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने अपना विजन डॉक्यूमेंट (Vision document) जारी कर दिया है. बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया और केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत (BJP State President Satish Poonia and Union Water Power Minister Gajendra Singh Shekhawat) ने जोधपुर में यह विजन डॉक्यूमेंट जारी किया है. विजन डॉक्यूमेंट जारी करने के बाद सतीश पूनिया ने राज्य सरकार पर जमकर हमला बोला.

स्वच्छता , सीवरेज ही नहीं वाटर हार्वेस्टिंग का भी है वादा 

इस विजन डॉक्यूमेंट में निकायों के विकास, स्वच्छता, सीवरेज से लेकर वाटर हार्वेस्टिंग की सुविधा देने समेत बीजेपी ने 44 वादे किए हैं. जोधपुर के जीआईए सभागार में जारी घोषणा पत्र में स्वच्छता, सीवरेज, सॉलिड वेस्ट मैनेजमेंट, वाटर हार्वेस्टिंग, हाट बाजार , बड़े कन्वेक्शन सेंटर, फ्री वाई फाई जोन, सावर्जनिक पार्को में ओपन जिम जैसी घोषणाएं शामिल हैं. इस अवसर पर बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष पूनिया और केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत के साथ पाली के सांसद पीपी चौधरी भी मौजूद थे.

कांग्रेस सरकार का पूनिया ने बताया डरी हुई सरकार 

निकाय चुनावो पर विजन डॉक्यूमेंट जारी करने के बाद पूनिया ने राज्य सरकार पर जमकर हमला बोला. उन्होंने प्रदेश सरकार को डरी हुई सरकार करार दिया और कहा कि बीजेपी प्रदेश सरकार के 11 महीने के शासन पर चार्ज शीट पेश करने की घोषणा की है. उन्होंने कहा की 11 महीने में प्रदेश सरकार हर क्षेत्र में नाकाम साबित हुई है. प्रदेश में कानून-व्यवस्था पटरी से उतर चुकी है.

ये भी पढ़ें- मंदिर निर्माण के लिए बनने वाले ट्रस्ट में तय करें गुर्जर समाज की भागीदारी
मंदिर बनाकर हिन्दू-मुस्लिम एकता और भाईचारे की मिसाल पेश कर रहे मजीद मलिक

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जोधपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 13, 2019, 4:16 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...