लाइव टीवी

BJP प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने कहा-CMअपनी कुर्सी बचाने, बेटे की दुकान खुलवाने में व्यस्त

Chandra Shekhar Vyas | News18 Rajasthan
Updated: October 21, 2019, 8:01 PM IST
BJP प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने कहा-CMअपनी कुर्सी बचाने, बेटे की दुकान खुलवाने में व्यस्त
बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने कहा कि बूथ पर हारा वृद्ध यही चाहता है कि उसका बेटा कोई दूकान खोलकर स्थापित हो जाए.

सतीश पूनिया ने कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था तार-तार हो रही है मुख्यमंत्री अशोक गहलोत सिर्फ अपनी कुर्सी बचाने और अपने बेटे की दुकान खुलवाने में लगे हुए हैं.

  • Share this:
जोधपुर. बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष (BJP State President)सतीश पूनिया (Satish Poonia) ने जोधपुर में प्रदेश के सीएम अशोक गहलोत (CM Ashok Gehlot) के बारे में खुलकर टिप्पणी की. उन्होंने कहा कि  मुख्यमंत्री जी अपने बेटे की दुकान लगाने और खुलवाने में व्यस्त हैं. प्रदेश के बेरोजगार युवा रोजगार के लिए हर रोज धरना, प्रदर्शन कर रहे हैं. प्रदेश में कानून व्यवस्था तार-तार हो रही है मुख्यमंत्री अशोक गहलोत सिर्फ अपनी कुर्सी बचाने और अपने बेटे की दुकान खुलवाने में  लगे हुए हैं

'बूथ पर हारा वृद्ध यही चाहता है कि उसका बेटा कोई दूकान खोलकर स्थापित हो जाए'

प्रदेश में रोजगार को लेकर युवा परेशान है लेकिन मुख्यमंत्री गहलोत राजस्थान क्रिकेट एसोसिएशन के जरिए अपने बेटे वैभव गहलोत को रोजगार दिलाने में कामयाब हो गए. यह सब देखकर आम जनता को भी लगता है कि उनको भी रोजगार मिलेगा, लेकिन कब मिलेगा इसका पता नहीं है. मुख्यमंत्री गहलोत अपने बेटे को स्थापित करने की लाख कोशिशें कर रहे हैं, पर लोकसभा में उनका बेटा हार गया. बूथ पर हारा कोई व्यक्ति वृद्ध अवस्था में आने के बाद यह ही सोचता है कि उसका बेटा उसके रहते कोई दुकान खोले और स्थापित हो जाए.

Satish
सतीश पूनिया ने कहा कि सीएम ने निकाय चुनाव को सर्कस बनाकर रख दिया है.


'सीएम ने निकाय चुनाव को सर्कस बना दिया'

उन्होंने कहा कि सीएम प्रदेश में निकाय चुनाव मैं हार के डर से लगातार बदलाव कर रहे हैं. सीएम ने निकाय चुनाव को सर्कस बनाकर रख दिया है. मुख्यमंत्री जी अपने बेटे को महापौर बनाने की भी कोशिश कर रहे हैं लेकिन जनता उनको जवाब देगी. निकाय चुनाव को लेकर कांग्रेस पार्टी में भी विरोधाभास है. उपमुख्यमंत्री व मंत्रियों ने भी जो बयान दिया उससे साफ स्पष्ट है कि कांग्रेस पार्टी में झगड़े बढ़ चुके हैं. मुख्यमंत्री जी को यह डर सता रहा है कि अगर निकाय में हार हुई तो उनकी कुर्सी जा सकती है.

'बीजेपी में किसी तरह का नहीं है झगड़ा'
Loading...

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत लगातार भारतीय जनता पार्टी के झगड़े की बात उठाते आए हैं और कहते हैं कि सतीश पूनिया को प्रदेश अध्यक्ष बनाए जाने पर शपथ के दौरान वसुंधरा राजे नहीं पहुंची. वह सतीश पूनिया से नाराज है. इसका जवाब देते हुए सतीश पूनिया ने कहा कि हमारे भारतीय जनता पार्टी में किसी तरह का झगड़ा नहीं है.

'कांग्रेस पार्टी में झगड़े बढ़े हैं'

वसुंधरा जी के नहीं आने का कारण उन्होंने हमें पहले ही बता दिया था लेकिन अभी वसुंधरा जी बाहर हैं. उनके वापिस आते ही मैं उनके साथ मुलाकात करके यह बता दूंगा कि हमारे बीच में तो झगड़े नहीं है. उन्होंने कहा कि लेकिन आप में और उपमुख्यमंत्री में कितने झगड़े हैं, वह जनता देख रही है. कांग्रेस के बंसल साहब ने यह कहकर कि जहां बर्तन होंगे वहां पर आवाज तो होगी, स्पष्ट कर दिया था.

यह भी पढ़ें:  रणथम्बौर में बाघों का बढ़ा कुनबा, बाघिन T-8 ने दो शावकों को दिया जन्म

VIDEO: भारत-पाक सीमा पर ARMY ने किया युद्धाभ्यास, गोलों से थर्राया रेगिस्तान

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जोधपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 21, 2019, 7:58 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...