काला हिरण शिकार: जोधपुर पहुंचे सैफ ड्राइवर से बोले- शीशा ऊपर करो वरना...

पत्रकारों ने काले हिरण के शिकार मामले की सुनवाई से जुड़ा सवाल पूछना चाहा तो सैफ अली खान ने अपने ड्राइवर से कहा कि 'शीशा ऊपर करो और रिवर्स कर लो वर्ना पड़ेगी एक'.

News18 Rajasthan
Updated: June 20, 2019, 9:31 AM IST
काला हिरण शिकार: जोधपुर पहुंचे सैफ ड्राइवर से बोले- शीशा ऊपर करो वरना...
सैफ अली खान ने अपने ड्राइवर से कहा-'शीशा चढ़ा और रिवर्स कर लो वर्ना पाड़ेगी एक' (फाइल फोटो)
News18 Rajasthan
Updated: June 20, 2019, 9:31 AM IST
काला हिरण शिकार मामले में सुनवाई के लिए बॉलीवुड स्टार सैफ अली खान जोधपुर एयरपोर्ट पहुंचे हैं. इस दौरान पत्रकारों ने काले हिरण के शिकार मामले की सुनवाई से जुड़ा सवाल पूछना चाहा तो सैफ अली खान ने अपने ड्राइवर से कहा कि 'शीशा ऊपर करो और रिवर्स कर लो वर्ना पड़ेगी एक'. जिसके बाद ड्राइवर ने कार का शीशा चढ़ाया और गाड़ी आगे बढ़ा ली. अभिनेता सैफ अली खान का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

काले हिरण के शिकार मामले में होनी है सुनवाई

काले हिरण के शिकार मामले में गुरुवार (20 जून) को जोधपुर हाईकोर्ट में सुनवाई होनी है. इसी सिलसिले में अभिनेता सैफ अली खान जोधपुर आए हुए हैं. इसके पहले 20 मई 2019 को काले हिरण शिकार मामले में जोधपुर हाईकोर्ट ने सैफ अली खान, तब्बू, सोनाली बेंद्रे, नीलम और दुष्यंत सिंह को नोटिस जारी किया था.


Loading...

राज्य सरकार ने जताई थी आपत्ति

मामले में सितंबर, 2018 में जोधपुर के सीजीएम कोर्ट ने सैफ अली खान, नीलम, सोनाली बेंद्रे और तब्बू को संदेह का लाभ देते हुए आरोप मुक्त कर दिया था. इसके बाद राज्य सरकार ने सीजीएम कोर्ट के फैसले पर आपत्ति जताई थी.

21 साल पुराना है केस

बता दें कि यह मामला 21 साल पुराना है. साल 1998 में फिल्म ‘हम साथ साथ हैं’ की शूटिंग के दौरान कांकणी गांव के पास आधी रात को दो काले हिरण का शिकार किया गया. इस शिकार का आरोप फिल्म अभिनेता सलमान खान, सैफ अली खान, तब्बू, नीलम, सोनाली, दुष्यंत पर लगाया गया था.

ये भी पढे़ं

नाबालिग लड़की को गोद लेकर एक साल से कर रहा था यौन शोषण

सलमान खान को जोधपुर कोर्ट से बड़ी राहत, इस मामले में अब नहीं दर्ज होगा केस
First published: June 19, 2019, 11:26 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...