Jodhpur News: बॉलीवुड स्टार कंगना रनौत को बेहद पसंद है राजस्थान, पढ़िये क्या कहा वीरों की धरा के बारे में

कंगना गोल्डन सिटी जैसलमेर में  30 मार्च तक फिल्म तेजस की शूटिंग में हिस्सा लेंगी. (फोटो साभारः Instagram@kanganaranaut/Twitter@Kangana) Ranaut)

कंगना गोल्डन सिटी जैसलमेर में 30 मार्च तक फिल्म तेजस की शूटिंग में हिस्सा लेंगी. (फोटो साभारः Instagram@kanganaranaut/Twitter@Kangana) Ranaut)

Kangana Ranaut in Rajasthan: अपनी अपकमिंग फिल्म तेजस (Tejas) की शूटिंग के लिये आज जोधपुर पहुंची बॉलीवुड स्टार कंगना रनौत ने कहा कि उन्हें राजस्थान बेहद पंसद है. कंगना आगामी 30 मार्च तक जैसलमेर (Jaisalmer) में शूटिंग में हिस्सा लेगी.

  • Share this:
जोधपुर. अपने तल्ख तेवरों को लेकर हमेशा में सुर्खियों में बनी रहने वाली बॉलीवुड (Bollywood) इंडस्ट्री की नंबर वन फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को राजस्थान खासा पसंद है. शुक्रवार को अपनी फिल्म की सिलसिले में राजस्थान (Rajasthan) की सनसिटी जोधपुर शहर पहुंची कंगना रनौत ने कहा कि उन्हें राजस्थान बहुत पसंद है. वे वीरों की इस धरती  पर वो पहले भी कई बार आ चुकी हैं.

कंगना रनौत अपनी आने वाली फिल्म 'तेजस' की शूटिंग के लिये यहां आई हैं. इसके लिये वे आज फ्लाइट से जोधपुर एयरपोर्ट पहुंची. कंगना यहां से जैसलमेर जायेंगी. कंगना गोल्डन सिटी जैसलमेर में 30 मार्च तक फिल्म तेजस की शूटिंग में हिस्सा लेंगी. इस दौरान वे जैसलमेर में ही रहेंगी. पिछले कुछ समय से जैसलमेर बॉलीवुड स्टार्स से आबाद हो रहा है. यहां कई फिल्मों की शूटिंग चल रही हैं.

पिछले दिनों उदयपुर भी आईं थी कंगना

जोधपुर एयरपोर्ट पर कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच बाहर निकली कंगना ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि उन्हें राजस्थान बहुत पसंद है और वे वीरों की धरती पर वो पहले भी कई बार आ चुकी हैं. उन्होंने कहा कि वो मणिकर्णिका फिल्म के लिये वीरों की धरती पर काम कर चुकी हैं. बकौल कंगना उन्हें यहां आकर बहुत अच्छा लगता है. कंगना पिछले दिनों अपने भाई की शादी में शामिल होने के लिये उदयपुर आई थीं. इस दौरान वे अपनी कुलेदवी के दर्शनों के लिये भी गईं थी.
ड्रग माफियाओं के खिलाफ खोला था मोर्चा

उल्लेखनीय है कि गत वर्ष फिल्म स्टार सुशांत सिंह के मौत के बाद मचे बवाल के दौरान कंगना ने बॉलीवुड में ड्रग्स माफियाओं की भूमिका को लेकर काफी तल्ख तेवर दिखाये थे. उसके बाद इस मामले को लेकर उनका महाराष्ट्र सरकार से भी काफी लंबा टकराव हो गया था. इस दौरान कंगना अपने बयानों और ट्वीट्स को लेकर लंबे समय तक देशभर में सुर्खियों बनी रही थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज