इस एक चिट्‌ठी ने खाली करा दिया जोधपुर हाईकोर्ट, दोपहर तक नहीं हो सका कामकाज

Chandra Shekhar Vyas | ETV Rajasthan
Updated: August 10, 2017, 6:11 PM IST
इस एक चिट्‌ठी ने खाली करा दिया जोधपुर हाईकोर्ट, दोपहर तक नहीं हो सका कामकाज
जोधपुर हाईकोर्ट में गुरुवार सुबह एक चिट्‌ठी ने हड़कंप मचा दिया.

राजस्थान के जोधपुर हाईकोर्ट में गुरुवार सुबह एक चिट्‌ठी ने हड़कंप मचा दिया.

  • Share this:
राजस्थान के जोधपुर हाईकोर्ट में गुरुवार सुबह एक चिट्‌ठी ने हड़कंप मचा दिया. छोटे से कागज के टुकड़े के रूप में मिली इस चिट्‌ठी में हाईकोर्ट कैम्पस में बम विस्फोट होने की बात लिखी थी.
यह चिट्‌ठी जिला जज (ग्रामीण) के कार्यालय में मिली. इसमें लिखा था कि आज हाईकोर्ट जोधपुर कैम्पस के अंदर बम विस्फोट होगा और अभी पूरा कैम्पस खाली करा लें. यह चिट्‌ठी जैसे ही सामने आई पुलिस प्रशासन हरकत में आ गया और कोर्ट परिसर में डॉग स्क्वॉड और बम निरोधक दस्ते के साथ अधिकारी पहुंच गए.
बम की सूचना और सर्च अभियान के चलते दोपहर दो बजे तक कोर्ट में कामकाज को स्थगित कर दिया गया. कोर्ट परिसर को पूरी तरह खाली करा लिया गया और बम की तलाश शुरू कर दी गई. हालांक घंटों मशक्कत के बाद भी पुलिस खाली हाथ रही, कोर्ट परिसर से कोई बम बरामद नहीं हुआ.
'पुलिस विभाग को सूचना दे रहा हूं आज तारीख 10 अगस्त को हाईकोर्ट जोधपुर केम्पस के अंदर बम विस्फोट होगा आप अभी पूरा कैम्पस खाली करा लें'


उधर, नागौर में पिछले हाल ही घरों में फेंके गए विस्फोटकों के बाद इस धमकी भरी चिट्‌ठी की सूचना मिलते ही लोगों में अफरा तफरी फैल गई. शहर में ये खबर आग की तरह फैल गई. हालांकि दोपहर बाद पुलिस ने सर्च अभियान खत्म कर विस्फोट नहीं मिलने की बात कही.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जोधपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 10, 2017, 6:10 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...