जोधपुर: BRTC की जिस बस में दिव्यांग छात्रा कॉलेज आई उसी ने कुचला, मौके पर ही हुई मौत

Lalit Singh | News18 Rajasthan
Updated: September 3, 2019, 3:13 PM IST
जोधपुर: BRTC की जिस बस में दिव्यांग छात्रा कॉलेज आई उसी ने कुचला, मौके पर ही हुई मौत
जोधपुर में दिव्यांग विमला बस से नीचे उतरकर उसके आगे से अस्पताल में प्रवेश कर रही थी. इसी दौरान बस ड्राइवर ने लापरवाही बरतते हुए बस को चला दिया. विमला दिव्यांग होने के कारण से तेज दौड़ नहीं पाई और बस ने उसको कुचल दिया.फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।

जोधपुर (Jodhpur) में मंगलवार को एमडीएम अस्पताल (MDM Hospital) की दिव्यांग नर्सिंग स्टूडेंट (Divyang Nursing Student) को बीआरटीएस (BRTC) एक बस ने कुचल (crushed) डाला. हादसे की शिकार हुई छात्रा इसी बस से अस्पताल आई थी. हादसे के बाद गुस्साए नर्सिंग छात्रों ने बस चालक की गिरफ्तारी (Arrest) की मांग को लेकर रास्ता जाम (jam) कर दिया.

  • Share this:
जोधपुर (Jodhpur) में मंगलवार को एमडीएम अस्पताल (MDM Hospital) की दिव्यांग नर्सिंग स्टूडेंट (Divyang Nursing Student) को बीआरटीएस (BRTC) एक बस ने कुचल (crushed) डाला. हादसे की शिकार हुई छात्रा इसी बस से अस्पताल आई थी. हादसे के बाद गुस्साए नर्सिंग छात्रों ने बस चालक की गिरफ्तारी (Arrest) की मांग को लेकर रास्ता जाम (jam) कर दिया. पुलिस बड़ी मुश्किल से प्रदर्शनकारियों को समझा-बुझाकर रास्ता खुलवाया. हादसे के बाद नर्सिंग कॉलेज में मातम पसर गया. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

दिव्यांग होने के कारण दौड़ नहीं पाई
जानकारी के अनुसार मंगलवार को सुबह एमडीएम नर्सिंग कॉलेज की दिव्यांग स्टूडेंट विमला बीआरटीएस बस में सवार होकर एमडीएम अस्पताल पहुंची थी. विमला बस से नीचे उतरकर उसके आगे से अस्पताल में प्रवेश कर रही थी. इसी दौरान बस ड्राइवर ने लापरवाही बरतते हुए बस को चला दिया. विमला दिव्यांग होने के कारण से तेज दौड़ नहीं पाई और बस ने उसको कुचल दिया. घायल विमला को तत्काल अस्पताल के ट्रोमा सेंटर में इलाज के लिए ले जाया गया, लेकिन उसकी जान नहीं बच सकी और उसने दम तोड़ दिया.

आक्रोशित स्टूडेंट्स ने लगाया जाम

विमला की मौत की खबर सुनकर नर्सिंग के सभी स्टूडेंट्स आक्रोशित हो गए. उन्होंने एमडीएम अस्पताल के बाहर रास्ता जाम कर दिया. नर्सिंग स्टूडेंट्स बस चालक की तत्काल गिरफ्तारी की मांग पर अड़ गए. बाद में सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने स्टूडेंट्स को समझा बुझाकर रास्ता खुलवाया. इस दौरान काफी देर तक रास्ता बाधित रहा और वहां भारी भीड़ एकत्र हो गई.

पहले भी हो चुके हैं ऐसे हादसे
उल्लेखनीय है कि शहर के बीचोंबीच यह कोई पहला हादसा नहीं है. जोधपुर में पहले भी कई बार जल्दबाजी और तेज रफ्तार के कारण कई हादसे हो चुके हैं. इन हादसों में पहले भी कई लोगों की जान जा चुकी है. लेकिन इन हादसों पर स्थाई अंकुश लगाने की बजाय फौरी कार्रवाई कर मामलों को निपटा दिया जाता है. थोड़े दिन के शोर-शराबे के बाद वापस वही हालात हो जाते हैं.
Loading...

जोधपुर: फायरिंग कर किया एक युवक का अपहरण, दूसरे को गोली मारी

मॉब लिन्चिंग:भीड़ ने प्लास से उखाड़े युवक के नाखून, की पिटाई

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जोधपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 3, 2019, 3:10 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...