Home /News /rajasthan /

महिला को घेरकर लट्ठों से पीटा, पीड़िता ने बहादुरी से किया मुकाबला, सामने आया VIDEO

महिला को घेरकर लट्ठों से पीटा, पीड़िता ने बहादुरी से किया मुकाबला, सामने आया VIDEO

वायरल वीडियो जोधपुर के फलौदी तहसील के श्रीलक्ष्मण नगर गांव का बताया जा रहा है

वायरल वीडियो जोधपुर के फलौदी तहसील के श्रीलक्ष्मण नगर गांव का बताया जा रहा है

Jodhpur Crime News: जोधपुर जिले से हैरान कर देने वाला वायरल वीडियो (Viral Video) सामने आया है. सोशल मीडिया में वायरल हो रहे इस वीडियो में कुछ लोग एक महिला को घेरकर उसे लाठियों से पीटते हुये नजर आ रहे हैं. यह वीडियो जोधपुर के फलौदी तहसील के श्रीलक्ष्मण नगर के गांव श्रीकृष्ण नगर का बताया जा रहा है.

अधिक पढ़ें ...

जोधपुर. जोधपुर में कुछ लोगों ने एक महिला (Woman) को घेरकर लाठियों से पीटा (Beaten). मारपीट के दौरान महिला बहादुरी से हमलावरों का मुकाबला करते हुये नजर आ रही है. इस दौरान महिला पर ट्रैक्टर चढ़ाने का भी प्रयास किया गया. मारपीट का यह वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है. यह वीडियो जोधपुर के फलौदी इलाके का बताया जा रहा है. इसमें कुछ युवक एक खेत में महिला को लाठियों से पीटते हुये दिखाई दे रहे हैं. सोशल मीडिया पर इन बदमाशों की हरकत पर महिला को न्याय दिलाने की गुहार भी की जा रही है.

वायरल वीडियो में दिख रहा है कि किसी बात को लेकर विवाद के दौरान एक ट्रैक्टर चालक महिला सहित उसके परिवार पर ट्रैक्टर चढ़ाने का प्रयास कर रहा है. लेकिन जब महिला इस ट्रैक्टर चालक से नहीं डरती तो एक बारगी तो वह वहां से भाग जाता है. लेकिन थोड़ा आगे जाकर वह फिर ट्रैक्टर मोड़कर लाता है. उसके बाद महिला और उसके परिवार पर ट्रैक्टर चढ़ाने का फिर से प्रयास करता है.

महिला के सिर और पैरों पर लट्ठों से किये वार
इस बार उसके साथ हाथों में लट्ठ लिए कुछ लोग भी भागते हुए आते हैं और महिला के साथ मारपीट करने लग जाते हैं. लेकिन महिला भी पूरे हौ हौंसले के साथ उनका सामना करती है. इतने में एक व्यक्ति महिला के सिर पर लठ्ठ से वार करता है. वहीं दूसरा व्यक्ति उसके पैरों पर लठ्ठ मारता है. लेकिन महिला इन सभी वार को सहते हुये मुकाबले करते हुये उन्हें भागने के लिये मजबूर कर देती है.

सड़क को लेकर हुआ बताया जा रहा है विवाद
यह वायरल वीडियो जोधपुर के फलौदी तहसील के श्रीलक्ष्मण नगर के गांव श्रीकृष्ण नगर का बताया जा रहा है. इसके साथ ही यह भी दावा किया जा रहा है कि दोनों पक्षों में यह विवाद भारत माला प्रोजेक्ट के तहत बन रही सड़क को लेकर हुआ था. इस वायरल वीडियो को लेकर सोशल मीडिया में तरह-तरह की कमेंट आ रहे हैं.

महिला पर ट्रैक्टर चढ़ाने का भी प्रयास किया गया बताया जा रहा है.

अभी पुलिस थाने तक नहीं पहुंचा विवाद
इस वीडियो को लेकर पुलिस ने अभी तक किसी तरह की कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है. ना ही इस मामले को लेकर पुलिस थाने तक कोई पक्ष पहुंचा है. लेकिन सोशल मीडिया में यह चर्चा का विषय बना हुआ है.

(Disclaimer: News18 इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है.)

Tags: Crime in Rajasthan, Most viral video, Rajasthan latest news, Rajasthan News Update

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर