भारत-पाक बॉर्डर पर बीएसएफ को जैसलमेर में मिला पाकिस्तानी युवक का शव

पश्चिमी राजस्थान में भारत-पाकिस्तान सीमा पर स्थित जैसलमेर जिले में गुरुवार को बॉर्डर के पास एक अज्ञात पाकिस्तानी युवक का शव पड़ा मिला है. शव बॉर्डर स्थित रामगढ़ इलाके में तारबंदी के पास बरामद हुआ है.

Lalit Singh | News18 Rajasthan
Updated: August 2, 2019, 11:06 AM IST
भारत-पाक बॉर्डर पर बीएसएफ को जैसलमेर में मिला पाकिस्तानी युवक का शव
भारत-पाकिस्तान बॉर्डर। फाइल फोटो
Lalit Singh | News18 Rajasthan
Updated: August 2, 2019, 11:06 AM IST
पश्चिमी राजस्थान में भारत-पाकिस्तान सीमा पर स्थित जैसलमेर जिले में गुरुवार को बॉर्डर के पास एक अज्ञात पाकिस्तानी युवक का शव पड़ा मिला है. शव बॉर्डर स्थित रामगढ़ इलाके में तारबंदी के पास बरामद हुआ है. मृतक युवक पाकिस्तानी क्रिकेट टीम जैसी जर्सी पहने हुए है. बीएसएफ गश्ती दल को यह शव तारबंदी के पास से बरामद हुआ था. बीएसएफ ने यह शव जैसलमेर पुलिस को सौंप दिया है।

गुरुवार रात को मिला था शव
शव रात करीब 10 बजे के आसपास बीएसएफ के गश्ती दल को मिला था. शव रामगढ़ से करीब 150 मीटर दूर तारबंदी के पास पड़ा था. शव करीब दो दिन पुराना है. बताया जा रहा है इस युवक की मौत प्यास से हुई है. रेगिस्तान में तारबंदी के पास दूर दूर तक पानी नहीं है. लिहाजा पानी नहीं मिलने से युवक की मौत हो गई बताई जा रही है. जैसलमेर पुलिस ने शव को स्थानीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

कई बार संदिग्ध पकड़े जा चुके हैं बॉर्डर पर

उल्लेखनीय है बॉर्डर के पास कई बार संदिग्ध लोग पकड़े जा चुके हैं. बहुत से संदिग्ध बीएसएफ को भिखारी के कपड़ों में भी मिले है. लेकिन बॉर्डर पर शव मिलने का मामला काफी समय बाद सामने आया है.

अलवर में हत्या के आरोपी कैदी ने लगाया फांसी का फंदा 

पं.दीनदयाल उपाध्याय के स्मारक का रखरखाव करेगी गहलोत सरकार
First published: August 2, 2019, 10:03 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...