Video: जोधपुर में बस कंडक्टर ने की छेड़छाड़ तो महिला ने वहीं नीचे पटककर चप्पल से कर डाली धुनाई
Jodhpur News in Hindi

Video: जोधपुर में बस कंडक्टर ने की छेड़छाड़ तो महिला ने वहीं नीचे पटककर चप्पल से कर डाली धुनाई
कंडक्टर यात्रियों से माफी मांगता रहा, लेकिन वे उस पर लात घूसे बरसाते रहे.

जोधपुर (Jodhpur) में बस कंडक्टर ने एक महिला यात्री से छेड़छाड़ (Molest) की तो उसने उसे वहीं सबक सिखाते हुये जमकर पिटाई कर डाली. मारपीट का यह वीडियो अब सोशल मीडिया में जमकर वायरल (Video viral) हो रहा है.

  • Share this:
जोधपुर. पश्चिमी राजस्थान के जैसलमेर जिले में एक निजी बस के कंडक्टर को महिला यात्री से छेड़छाड़ (Molest) करना काफी महंगा पड़ गया. छेड़छाड़ से गुस्साई महिला ने कंडक्टर की चप्पल से जमकर धुनाई (Beating) कर डाली. कंडक्टर को महिला द्वारा पिटते देखकर बस में सवार अन्य यात्रियों ने भी उस पर जमकर लात घूसे चलाये. मनचले की धुलाई का यह वीडियो (Video viral) अब सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है.

करीब 2 मिनट लोगों ने मनचले कंडक्टर की जोरदार पिटाई की
जानकारी के अनुसार वाकया जैसलमेर के पोकरण से पुणे के लिए संचालित होने वाली राजलक्ष्मी ट्रेवल्स एजेंसी की बस से जुड़ा हुआ है. बुधवार शाम को इस बस के कंडक्टर ने किसी महिला यात्री के साथ छेड़छाड़ कर दी. उसके बाद उस महिला ने कंडक्टर को वो सबक सिखाया जिसे वह शायद ही जीवनभर भूल पाये. महिला ने बाल पकड़कर इस मनचले कंडक्टर को बस से नीचे उतारा और सड़क पर ही उसकी चप्पल से धुनाई शुरू कर दी. यह देखकर बस में बैठी अन्य सवारियां भी कंडक्टर पर टूट पड़ी और उसकी जमकर धुनाई कर डाली. करीब 2 मिनट लोगों ने मनचले कंडक्टर की जोरदार पिटाई की.

जयपुर पहुंचते ही सचिन पायलट बोले- किसका इस्तेमाल कहां करना है, कमेटी तय करेगी




जोधपुर आरटीओ ऑफिस में रजिस्टर्ड है बस
राजलक्ष्मी ट्रेवल्स की यह बस जोधपुर आरटीओ ऑफिस में रजिस्टर्ड है, लेकिन इसका संचालन जैसलमेर के पोकरण से किया जाता है. छेड़छाड़ करने वाले कंडक्टर ने बेभाव पड़ी की इस मार कल्पना भी नहीं थी. यात्रियों को एकजुट होते ही कंडक्टर हाथ जोड़कर महिला से माफी मांगने लगा, लेकिन किसी उसकी नहीं सुनी. बाद में कुछ यात्रियों ने गुस्साये लोगों की भीड़ से कंडक्टर को छुड़ाया. कंडक्टर द्वारा माफी मांगने पर जैसे-तैसे कर मामला शांत हो पाया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज