VIDEO: PAK के हिन्दू शरणार्थियों से मिले अमित शाह, CAA को लेकर विपक्ष को सुनाई खरी-खरी

हिन्दू शरणार्थियों से मिले अमित शाह

अमित शाह (Amit Shah) ने जोधपुर में जनसभा के बाद पाकिस्तान (Pakistan) से आए हिन्दू शरणार्थियों से मुलाकात की. इस दौरान अमित शाह ने शरणार्थियों को सुरक्षा का भरोसा दिया.

  • Share this:
    जोधपुर. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने शुक्रवार को नागरिकता संशोधन कानून (CAA) के पक्ष में राजस्थान के जोधपुर में जनसभा के बाद पाकिस्तान (Pakistan) से आए हिन्दू शरणार्थियों से मुलाकात की. इस दौरान अमित शाह ने शरणार्थियों को सुरक्षा का भरोसा दिया.

    जनसभा में राहुल गांधी पर साधा निशाना
    जनसभा में अमित शाह ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी समेत विपक्ष के नेताओं पर जमकर हमला बोला. अमित शाह ने ऐलान किया कि जितना भी भ्रम फैलाना है, फैला लें लेकिन बीजेपी इस कानून पर एक इंच भी पीछे नहीं हटेगी. केंद्रीय गृह मंत्री ने कहा कि अगर राहुल गांधी ने कानून पढ़ा है तो वह उनसे बहस कर सकते हैं.



    राहुल गांधी को दी ये चुनौती
    अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस, ममता दीदी, एसपी, बीएसपी, केजरीवाल एंड कंपनी सभी इस कानून का विरोध कर रहे हैं, इन सभी को मैं चुनौती देता हूं कि वो साबित करें इससे किसी अल्पसंख्यक को नुकसान होगा. अमित शाह ने कहा कि राहुल बाबा ने अगर कानून पढ़ा है तो इसपर चर्चा करने के लिए आ जाइए. अगर नहीं पढ़ा है तो मैं आपको इटली भाषा में इसका ट्रांसलेशन भेजने के लिए तैयार हूं.

    जोधपुर में अमित शाह के भाषण की खास बातें

    - धर्म के आधार पर देश का बंटवारा नहीं होना चाहिए था, कांग्रेस पार्टी ने धर्म के आधार पर बंटवारा किया. पाकिस्तान, बांग्लादेश में अल्पसंख्यक तेजी से घट रहे हैं, प्रताड़ना की पराकाष्ठा के शिकार बने शरणार्थियों की किसी ने चिंता नहीं की.
    - 56 इंच के सीने वाले आदमी ने दिखाई हिम्मत, शरणार्थियों के मानवाधिकारों की चिंता की. मैं डंके की चोट पर कहता हूं, भारत आए शरणार्थियों के लिए भारत अपना है.
    - मोदी सरकार वोट बैंक की राजनीति नहीं करती, भारत ने अल्पसंख्यकों को बहुत मान सम्मान से रखा, अफगानिस्तान में तो महज 500 अल्पसंख्यक ही बचे हैं.
    - कांग्रेस नेताओं के वचन का पालन कांग्रेस ने नहीं किया, लेकिन हम करेंगे.
    - देश में आए विस्थापितों में से 70 फीसदी दलित. सपा और बसपा पर साधा निशाना. नागरिकता संशोधित कानून का विरोध कर दलितों का विरोध कर रहे.
    -इस कानून के आने के बाद दंगे करवाये गए, विरोध करने वालो को कहना चाहता हूं, इतना आसान नहीं होता लोगों को गुमराह करना.
    - भाजपा देशव्यापी जनजागरण शुरू कर रही है, 500 सभाएं कर कानून के बारे में बताएंगे.
    - कांग्रेस को देशहित के मुद्दों का विरोध करने की आदत पड़ गई, ट्रिपल तलाक, अनुच्छेद-370, राम मंदिर, एयर स्ट्राइक का विरोध किया.
    - वोटबैंक के लिए वीर सावरकर को अपमानित किया.

    ये भी पढ़ें: 

    अमित शाह के जोधपुर दौरे पर CM गहलोत का तंज, कहा- ये नौबत क्यों आई?

    नशे में धुत्त व्यक्ति सांप के साथ घंटों खेलता रहा खौफनाक खेल, VIRAL VIDEO

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.