लाइव टीवी

नागरिकता संशोधन बिल 2019: जोधपुर में डीजे की धुन पर झूम-झूमकर नाचे पाक हिन्दू विस्थापित

Lalit Singh | News18 Rajasthan
Updated: December 12, 2019, 3:08 PM IST
नागरिकता संशोधन बिल 2019: जोधपुर में डीजे की धुन पर झूम-झूमकर नाचे पाक हिन्दू विस्थापित
राज्यसभा में नागरिकता संशोधन बिल के पास होते ही जोधपुर में रह रहे पाक हिन्दू विस्थापित ख़ुशी से झूम उठे.

राज्य सभा (Rajya Sabha) में वोटिंग खत्म होने के बाद नागरिकता संशोधन बिल (Citizen Amendment Bill 2019) के पास होने की खबर सामने आते ही जोधपुर में रह रहे पाक हिन्दू विस्थापित (Pakistan Migrated Hindu) ख़ुशी से झूम उठे. यहां लोगों ने पहले भारत माता की जयकारे लगाए.

  • Share this:
जोधपुर. राज्यसभा में नागरिकता संशोधन बिल 2019  (Citizen Amendment Bill 2019) पास हो गया है. राज्य सभा में वोटिंग खत्म होने के बाद नागरिकता संशोधन बिल के पास होने की खबर सामने आते ही जोधपुर में रह रहे पाक हिन्दू विस्थापित (Pakistan Migrated Hindu) ख़ुशी से झूम उठे. यहां लोगों ने पहले भारत माता की जयकारे लगाए. उसके बाद डीजे पर देशभक्ति गानों (Patriotic Songs) की धुन पर जमकर नाचे. यहां मिठाइयां भी बांटी गई. यहां जमकर पटाखे चलाए गए. हिन्दू विस्थापित यहां खूब जश्न में डूबे नजर आ रहे थे.

जोधपुर में 10 हजार पाक विस्थापित हिंदू

गौरतलब है कि जोधपुर में करीब 10 हजार पाक विस्थापित हिंदू रह रहे हैं. कैंप में रह रहे विस्थापित हिंदू हाथ में तिरंगा लिए नजर आए. यहां केंद्र सरकार और पीएम नरेंद्र मोदी के नारे लगाए गए. जोधपुर के डाली बाई मंदिर स्थित कैंप पर पाक हिन्दू विस्थपितों ने जमकर खुशियां मनाई.



यह भी पढ़ें: धर्म के आधार पर नागरिकता देने या नहीं देने का फैसला गलत: डिप्टी CM सचिन पायलट

गहलोत सरकार बनाएगी महात्मा गांधी के सपनों के गांव, जयपुर में अवानिया का चयन

IJSO: भारत ने फहराया सफलता का परचम, सभी 6 स्टूडेंट्स ने जीते गोल्ड मेडलबच्चे को प्रताड़ित करने के Video पर मानवाधिकार आयोग ने रिपोर्ट मांगी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जोधपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 12, 2019, 3:00 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर