लाइव टीवी

नेता प्रतिपक्ष कटारिया के बयानों पर बोले सीएम गहलोत, उन्हें राज्यपाल बनने का प्रयास करना चाहिए
Jodhpur News in Hindi

Lalit Singh | News18 Rajasthan
Updated: January 5, 2020, 12:13 PM IST
नेता प्रतिपक्ष कटारिया के बयानों पर बोले सीएम गहलोत, उन्हें राज्यपाल बनने का प्रयास करना चाहिए
सीएम ने यह भी कहा की गुलाबचंद कटारिया आलाकमान को खुश करने के लिए ऐसे बयान दे रहे हैं.

सीएम अशोक गहलोत (CM Ashok Gehlot) ने नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया (Leader of Opposition Gulabchand Kataria) के बयानों पर जोरदार तंज कसते हुए उनको जवाब (Response) दिया है. सीएम ने कहा कि कटारिया जी की उम्र 75 पार हो गई है. अब उनको सीएम बनने के सपने छोड़ राज्यपाल (Governor) बनने का प्रयास करना चाहिए.

  • Share this:
जोधपुर. सीएम अशोक गहलोत (CM Ashok Gehlot) ने नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया (Leader of Opposition Gulabchand Kataria) के बयानों पर जोरदार तंज कसते हुए उनको जवाब (Response) दिया है. सीएम गहलोत ने कहा कि कटारिया जी की उम्र 75 पार हो गई है. अब उनको सीएम बनने के सपने छोड़ राज्यपाल (Governor) बनने का प्रयास करना चाहिए. गुलाबचंद कटारिया पिछले कई दिनों से सीएम गहलोत पर तल्ख भाषा में बयान (Statement) दे रहे हैं. कटारिया के इन बयानों पर सीएम गहलोत ने शनिवार को उनको जवाब दिया.

सीएम को लेकर पिछले कई दिनों से कटारिया दे रहे हैं बयान
दरअसल नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया नागरिकता संसोधन एक्ट को लेकर पिछले कई दिनों से सीएम अशोक गहलोत पर तल्ख भाषा में हमलावर हो रहे हैं. गत करीब एक महीने के दौरान गुलाबचंद कटारिया ने हर मंच से सीएम गहलोत पर कई विवादित बयान दिए हैं. इस पर शनिवार को सीएम अशोक गहलोत ने बड़े ही सहज अंदाज में गुलाबचंद कटारिया के बयान पर अपनी प्रतिक्रिया दी.

सीएम ने कहा उनको ऐसी भाषा का प्रयोग नहीं करना चाहिए



सीएम गहलोत ने अपने गृहनगर जोधपुर में गुलाबचंद कटारिया को लेकर कहा कि उनकी उम्र अब 75 पार हो चुकी है. वो वरिष्ठ नेता हैं. उनको ऐसी भाषा का प्रयोग नहीं करना चाहिए. सीएम ने कहा की उनको अब सीएम बनने के सपने छोड़कर राज्यपाल बनने पर ध्यान देना चाहिए. सीएम ने यह भी कहा की गुलाबचंद कटारिया आलाकमान को खुश करने के लिए ऐसे बयान दे रहे हैं.

कटारिया सीएम के लिए काफी तल्ख भाषा का प्रयोग कर रहे हैं
नागरिकता संसोधन एक्ट पर गुलाबचंद कटारिया ने जयपुर और उदयपुर के अलावा दो दिन पहले शुक्रवार को जोधपुर में हुई गृहमंत्री अमित शाह की रैली में भी सीएम गहलोत को लेकर काफी तल्ख भाषा का प्रयोग करते हुए बयान दिया था. ऐसे में सीएम गहलोत से जब कटारिया के बयान पर सवाल किया गया तो उन्होंने सहज अंदाज में यह जवाब दिया.

 

कोटा: जेके लॉन में मौत का कहर जारी, 3 और बच्चों की मौत, आंकड़ा पहुंचा 110 पर

पंचायत चुनाव: चौथे चरण का चुनाव कार्यक्रम घोषित, 1 फरवरी को डाले जाएंगे वोट

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जोधपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 5, 2020, 12:06 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर