होम /न्यूज /राजस्थान /सीएम गहलोत का पीएम मोदी पर पलटवार, कहा- कौन पिता बेटे के लिए नहीं दौड़ता

सीएम गहलोत का पीएम मोदी पर पलटवार, कहा- कौन पिता बेटे के लिए नहीं दौड़ता

सीएम अशोक गहलोत। फाइल फोटो।

सीएम अशोक गहलोत। फाइल फोटो।

सीएम अशोक गहलोत ने पीएम नरेन्द्र मोदी की ओर से जोधपुर में दिए गए बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि कौन पिता अपने बेटे के ल ...अधिक पढ़ें

    सीएम अशोक गहलोत ने पीएम नरेन्द्र मोदी की ओर से जोधपुर में दिए गए बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि कौन पिता अपने बेटे के लिए नहीं दौड़ता है. हर पिता बेटे के लिए दौड़ता है. मैं गलियों में घूम रहा हूं तो पीएम को क्या तकलीफ है ? सीएम गहलोत ने मोदी पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि पीएम ने उन पर बार-बार दिल्ली पर जाने का आरोप लगाया है. इसका मतलब पीएम उनकी जासूसी करवा रहे हैं.

    सुर्खियां: RAS-2018 का प्री-परीक्षा परिणाम बदेलगा, राहुल का प्रदेश दौरा और पारा चढ़ा

    सीएम गहलोत ने जोधपुर में बुधवार को प्रेसवार्ता कर पीएम नरेन्द्र मोदी को जमकर घेरा. उन्होंने कहा कि पीएम कहते हैं कि पाकिस्तान की हेकड़ी निकल गई, लेकिन पाकिस्तान पर कोई फर्क नहीं दिखाई दे रहा है. वो लगातार हमले करता जा रहा है. गहलोत ने कहा पीएम को 20 साल हुए हैं राजनीति में आए हुए और उन्हें 40 साल हो गए राजनीति करते हुए. पीएम को राजनीति का अनुभव कम है. पीएम सिर्फ आरएसएस व बीजेपी के पीएम बने हुए हैं. वे देश के पीएम दिखाई नहीं देते हैं. पीएम ने 5 साल घमंड में निकाल दिए.

    गहलोत का मोदी पर हमला, 8 ट्वीट किए, पूछा- ऐसा PM किसी ने देखा है कभी?

    पीएम मुद्दों और राहुल गांधी के सवालों का जवाब नहीं दे रहे
    गहलोत ने आरोप लगाया कि पीएम एनएसएसओ की रिपोर्ट पर नहीं बोलते. 40 बरसों में सबसे ज्यादा बेरोजगार बढ़े हैं. पीएम चुनाव जीतने के लिए अपना स्तर गिरा रहे हैं. वे किसानों से झूठ बोल रहे हैं. किसानों की कर्ज माफी पर पीएम को जानकारी नहीं है. हमने किसानों का कर्ज माफ किया है. गहलोत ने कहा कि पीएम मुद्दों और राहुल गांधी के सवालों का जवाब नहीं दे रहे हैं. देश में हालात खराब होते जा रहे हैं. देश की न्यायपालिका की हालत भी ठीक नहीं है. पीएम चुनावी सभा में व्यक्तिगत आरोप लगा रहे हैं.

    बेणेश्वर में राहुल ने खेला किसान-युवा कार्ड, कहा- किसानों के लिए अलग से बनेगा बजट

    News18 Hindi
    फाइल फोटो।


    जोधपुर से सीएम गहलोत के पुत्र वैभव लड़ रहे हैं चुनाव
    उल्लेखनीय है जोधपुर से कांग्रेस ने इस सीएम अशोक गहलोत के पुत्र वैभव गहलोत को चुनाव मैदान में उतारा है. उनके सामने संघ के करीबी माने जाने वाले केन्द्रीय कृषि राज्यमंत्री गजेन्द्र सिंह बीजेपी से प्रत्याशी हैं. सोमवार को पीएम मोदी ने चुनावी सभा में मुख्यमंत्री गहलोत पर कटाक्ष करते हुए कहा था कि यहां तो वंशवाद खुलकर है. मुख्यमंत्री इज्जत बचाने के लिए गली-गली घूम रहे हैं. उन्हें कांग्रेस नहीं, अपने बेटे की ज्यादा चिंता है.

    कांग्रेस अध्यक्ष राहुल का राजस्थान में 'टेम्पल रन', बेणेश्वर धाम में दर्शन कर पहुंचे सभा स्थल

    लोकसभा चुनाव-2019: पूरी तस्वीर हुई साफ, 25 सीटों पर 249 उम्मीदवार डटे मैदान में

    लोकसभा चुनाव-2019: वागड़-मेवाड़ में BTP ने बढ़ाई बीजेपी-कांग्रेस की 'धड़कनें'

    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

    Tags: Amit shah, Ashok gehlot, BJP, Congress, Jodhpur News, Jodhpur S20p16, Lok Sabha Election 2019, Pm narendra modi, Priyanka gandhi, Rahul gandhi, Rajasthan Lok Sabha Elections 2019, Rajasthan news, Rajasthan State Election Commission, Sachin pilot, Vasundhara raje

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें