Home /News /rajasthan /

Rajasthan Congress politics: पायलट ने उठाये BJP की जन आशीर्वाद यात्रा पर सवाल, जानिये क्या कहा ?

Rajasthan Congress politics: पायलट ने उठाये BJP की जन आशीर्वाद यात्रा पर सवाल, जानिये क्या कहा ?

पायलट ने दावा किया कि राजस्थान के 6 जिलों में हो रहे पंचायतीराज चुनाव में सभी जगह कांग्रेस के जिला प्रमुख बनेंगे.

पायलट ने दावा किया कि राजस्थान के 6 जिलों में हो रहे पंचायतीराज चुनाव में सभी जगह कांग्रेस के जिला प्रमुख बनेंगे.

Sachin Pilot in Jodhpur: जोधपुर दौरे पर आये पूर्व पीसीसी चीफ सचिन पायलट ने कांग्रेस के भीतर चल रहे कलह पर मंगलवार को मीडिया को जवाब दिया दिया. उन्होंने कहा कि एआईसीसी और प्रदेश प्रभारी अजय माकन जल्दी इस समस्या का समाधान कर लेंगे.

जोधपुर. राजस्थान कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष सचिन पायलट (Sachin Pilot ) ने आज सीएम अशोक गहलोत के गृहनगर जोधपुर में बीजेपी (BJP) पर कड़ा प्रहार किया. यहां सर्किट हाउस में सचिन पायलट ने बीजेपी पर तंज कसते हुये कहा कि देश में बढ़ती महंगाई और लगातार बढ़ रहे पेट्रोलियम उत्पादों के दाम पर विपक्ष जन आशीर्वाद मांग रहा है. इस दौरान पायलट ने राजस्थान पंचायतीराज चुनाव में कांग्रेस पार्टी की जीत का भी दावा किया. पायलट के जोधपुर दौरे के दौरान उनके मिलने के लिये समर्थकों का जमावड़ा लगा रहा. पायलट कल बाड़मेर जाने के लिये जोधपुर आये थे.

सर्किट हाउस में मीडिया से बातचीत करते हुए सचिन पायलट ने भारतीय जनता पार्टी की जन आशीर्वाद यात्रा पर सवाल उठाए. पायलट ने कहा कि प्रदेश में बीजेपी सकारात्मक विपक्ष की भूमिका निभाने में नाकाम रही है. उन्होंने कहा कि देश में बढ़ती महंगाई और लगातार बढ़ रहे पेट्रोलियम उत्पादों के दाम के बावजूद बीजेपी जनता से आशीर्वाद मांग रही है. पायलट ने दावा किया कि पंचायतीराज चुनाव में कांग्रेस के सभी प्रत्याशियों की जीत होगी. उन्होंने कहा कि राजस्थान के 6 जिलों में हो रहे पंचायतीराज चुनाव में सभी जगह कांग्रेस के जिला प्रमुख बनेंगे. पायलट ने राजस्थान कांग्रेस के भीतर चल रहे कलह पर भी जवाब दिया दिया. उन्होंने कहा कि एआईसीसी और प्रदेश प्रभारी अजय माकन जल्दी इस समस्या का समाधान कर लेंगे.

Congress Politics: गहलोत के गढ़ जोधपुर में पायलट के स्वागत में उमड़ी भीड़, प्रतिद्वंदी खेमे ने बनाई रखी दूरी

पायलट कल आये थे जोधपुर
उल्लेखनीय है कि सचिन पायलट कल जोधपुर आये थे. यहां से वे पहले बाड़मेर गये थे. पायलट बाड़मेर में गुढामालानी विधायक हेमाराम चौधरी के छोटे भाई जैसाराम के निधन पर शोक व्यक्त करने गये थे. इससे पहले जब पायलट जोधपुर एयरपोर्ट पर उतरे तो उनके सर्मथकों ने उनका जोरदार स्वागत किया. बाद में बाड़मेर में भी पायलट का जबर्दस्त स्वागत सत्कार किया गया. उनकी इस यात्रा के दौरान सीएम अशोक गहलोत के खेमे ने पूरी तरह से दूरी बनाई रखी.

Tags: Jan Ashirwad Yatra, Rajasthan bjp, Rajasthan Congress, Sachin pilot

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर