जोधपुर में संक्रमण दर पहुंची 43 फीसद, 1 दिन में 19 मरीजों की मौत, हाहाकार मचा

गौतम बुद्ध नगर में लगातार कंटेनमेंट जोन की संख्या बढ़ती ही जा रही है.

गौतम बुद्ध नगर में लगातार कंटेनमेंट जोन की संख्या बढ़ती ही जा रही है.

Dangerous conditions of Corona in Jodhpur: जोधपुर में संक्रमण की दर 43 प्रतिशत पर पहुंच गई है. जोधपुर में अब अस्पतालों में इलाज के लिए मारामारी का दौर शुरू हो गया है.

  • Share this:
जोधपुर. कोरोना ने राजस्थान के दूसरे सबसे बड़े शहर जोधपुर में हाहाकार मचा दिया है. जोधपुर में कोरोना संक्रमण की दर 43 प्रतिशत पहुंच चुकी है. एक दिन में 19 मौतें हुई है. इस साल अब तक 108 मौत हो चुकी है. इन मौतों में डराने वाली बात यह सामने आ रही है कि 108 में से 42 को कोई दूसरी बीमारी नहीं थी.

एक दिन में 19 मौत का आंकड़ा सुनकर हर कोई सकते में आ गया. वहीं 1641 नए कोरोना पॉजिटिव सामने आए हैं. जोधपुर शहर में कल 3811 लोगों की कोरोना जांच हुई . इस दिन 1641 लोग संक्रमित पाये गए हैं. इस लिहाजा शहर में कोरोना संक्रमण की दर 43 फीसद है.

मौत के लिहाज से खतरनाक साबित हो रही है दूसरी लहर

कोरोना की दूसरी लहर ना केवल संक्रमण के लिहाज से बल्कि मौत के लिहाज से भी खतरनाक साबित हो रही है. इस साल जनवरी से अब तक शहर में 108 मरीजों की मौत कोरोना संक्रमण के चलते हो गई. खतरनाक संकेत यह है कि इनमें से 42 मरीजों में दूसरी कोई बीमारी नहीं थी. यानी 42 लोग सिर्फ कोरोना महामारी के कारण अकाल मौत के शिकार हो गए . इन सभी लोगों की मौत दम घुटने से हुई.
जोधपुर पिछली बार भी कोरोना संक्रमण का बड़ा एपिसेंटर था. दूसरी लहर में हालात पहली लहर से ज्यादा खतरनाक हो गए हैं. यहां गली-गली में कोरोना संक्रमण ने अपना डेरा जमा रखा है. अस्पतालों में इलाज के लिये मारामारी का दौर शुरू हो गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज