कोरोना पॉजिटिव MLA एम्स में भर्ती, डिप्टी सीएम सचिन पायलट और BJP अध्यक्ष ने पूछा हाल

उप मुख्य़मंत्री सचिन पायलट. फाइल फोटो.
उप मुख्य़मंत्री सचिन पायलट. फाइल फोटो.

राजस्थान (Rajsthan) के पाली जिले के सुमेरपुर विधानसभा (Sumerpur Assembly) क्षेत्र से विधायक जोराराम कुमावत (MLA Joraram) में कोरोना वायरस (Corona Virus) के संक्रमण कोविड-19 की पुष्टि हुई है.

  • Share this:
जोधपुर. राजस्थान (Rajsthan) के पाली जिले के सुमेरपुर विधानसभा (Sumerpur Assembly) क्षेत्र से विधायक जोराराम कुमावत (MLA Joraram) में कोरोना वायरस (Corona Virus) के संक्रमण कोविड-19 की पुष्टि हुई है. विधायक की कोविड-19 (Covid-19) रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्हें एम्स में भर्ती कराया गया है. विधायक का इलाज यहीं चल रहा है और उनकी हालत ठीक बताई जा रही है. राजस्थान के उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट व भारतीय जनता पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष डॉ. सतीश पूनिया ने जोधपुर एम्स में भर्ती विधायक जोराराम से मोबाइल फोन पर बात की और उनकी कुशलक्षेम पूछी. विधायक कुमावत को कोरोना पॉजिटिव आने के बाद एम्स में भर्ती करवाया गया था.

भाजपा के संभाग मीडिया प्रमुख अचल सिंह मेड़तिया ने बताया कि प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सतीश पूनिया उनके परिजनों एवं एम्स के चिकित्सकों से दूरभाष पर बात कर स्वास्थ्य के बारे में फीडबैक ले रहे हैं. प्रदेश अध्यक्ष डॉ. पूनिया ने बीते बुधवार को जोधपुर एम्स के डॉ. अरविन्द सिन्हा से फोन पर बात कर विधायक कुमावत का अच्छे से देखभाल करने का निवेदन किया. इस पर डॉ. अरविन्द सिन्हा और उनकी टीम ने डॉ. पूनिया को पूरा विश्वास दिलाया कि संक्रमित विधायक का अच्छे से इलाज किया जा रहा है और देखभाल की जा रही है.

ये भी पढ़ें: चीन सीमा पर सेना की मदद करेगी पुलिस, तैयार हुआ ये खास प्लान



​पायलट ने इनका भी पूछा हाल
प्रदेश के उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ने भी विधायक कुमावत से फोन पर बात उनकी कुशलक्षेम पूछी. इसके अलावा उन्होंने कांग्रेस विधायक जेपी चंदेलिया का हाल भी जाना. बता दें कि राजस्थान में कोरोना संक्रमण के मामले लगातार बढ़ रहे हैं. जोधपुर में ही कोरोना संक्रमण के 100 से अधिक मामले एक दिन में सामने आए. राजस्थान में अब तक 21 हजार 404 पॉजिटिव केस मिले हैं, जिसमें से अभी भी 435 केस एक्टिव हैं. राजस्थान में अब तक 472 मरीजों की कोरोना से मौत हो चुकी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज